कासगंज: छात्राओं से प्राइवेट शिक्षक करता था गंदी बात, पकड़ा गया तो हुआ हंगामा

सूचना पर पहुंचे अफसर, पुलिस के सुपुर्द किया आरोपी

कासगंज: छात्राओं से प्राइवेट शिक्षक करता था गंदी बात, पकड़ा गया तो हुआ हंगामा

कासगंज, अमृत विचार। हवस की आग में  नाबालिकगों को भी नहीं बख्शा जा रहा। तभी तो एक प्राइवेट शिक्षक सरकारी स्कूल की छात्राओं से छेड़छाड़ और गंदी हरकतें करता रहा। जब मामला खुला तो विवाद बढ़ गया और हंगामा हुआ। सरकारी स्कूल में अध्ययन के लिए पहुंची छात्राओं के पीछे शिक्षक भी पहुंच गया। तब वहां उसे पकड़ लिया गया और फिर क्या अफसर मौके पर पहुंच गए। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। बेसिक शिक्षा विभाग के खंड शिक्षा अधिकारी ने मामले में तहरीर दे दी है।

क्षेत्र के एक परिषदीय स्कूल की जूनियर कक्षाओं की छात्राएं समीप के ही गांव के एक प्राइवेट शिक्षक के पास ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी। शिक्षक आए दिन छात्राओं से छेड़खानी करता था। छात्राओं के चुप रहने पर उसका हौसला इतना बढ़ गया कि वह बुधवार को छात्राओं के पीछे स्कूल पहुंच गया। इससे घबराई छात्राओं ने इसकी शिकायत विद्यालय की प्रधानाध्यापिका से की। इस पर विद्यालय के स्टाफ ने शिक्षक को पकड़ लिया। जानकारी मिलने पर ग्रामीण भी एकत्रित हो गए। इस बात की जानकारी राज्य महिला आयोग की सदस्य रेनू गौड़ को हुई तो वे भी विद्यालय पहुंच गई। प्रधानाध्यापिका ने मामले की सूचना खंड शिक्षा अधिकारी कासगंज व आवास विकास चौकी पुलिस को दी। सूचना पर खंड शिक्षा अधिकारी व पुलिस स्कूल पहुंच गई। शिक्षक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। इसके साथ ही छात्राओं के परिजन सूचना पर विद्यालय आ गए। इंस्पेक्टर लोकेश भाटी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है। पूरे दिन न्यायालय में रहने के कारण अधिक जानकारी नहीं हो सकी थी। शाम को ही पूरी जानकारी मिली है। बालिका सुरक्षा को लेकर गंभीरता के साथ कार्रवाई की जाएगी। 

जानिए क्या बोले खंड शिक्षाधिकारी
खंड शिक्षा अधिकारी सदर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि एक प्राइवेट अध्यापक नाबालिक छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता रहा। इसकी जानकारी उस समय हुई जब अध्यापक सरकारी स्कूल तक पहुंच गया। यहां उसे पकड़ लिया गया। पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। मेरी ओर से पुलिस को तहरीर दे दी गई है। उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की प्रक्रिया आगे बढ़ाना पुलिस का कार्य है।

ये भी पढ़े - कासगंज: मोहिनी हत्याकांड...आरोपी अधिवक्ता मुनाजिर रफी की जमानत अर्जी खारिज