कुंदरकी विधानसभा उप चुनाव : बसपा प्रत्याशी रफतउल्ला ने कराया नामांकन, भाजपा-सपा ने अभी तक घोषित नहीं किए कैंडिडेट

कुंदरकी विधानसभा उप चुनाव : बसपा प्रत्याशी रफतउल्ला ने कराया नामांकन,  भाजपा-सपा ने अभी तक घोषित नहीं किए कैंडिडेट

कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल करते बसपा प्रत्याशी रफत उल्ला उर्फ नेता छिद्दा।

मुरादाबाद, अमृत विचार। कुंदरकी विधानसभा उप चुनाव के लिए बसपा प्रत्याशी रफतउल्ला उर्फ नेता छिद्दा ने बुधवार को अपना नामांकन कराया। बसपा प्रत्याशी पार्टी पदाधिकारियों और समर्थकों के साथ जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय पहुंचे। लेकिन, अभी चुनावी दंगल में भाजपा व सपा की ओर से प्रत्याशी नहीं उतारे गए हैं। जिसको लेकर सबकी नजरें इनकी ओर टिकी हैं। टिकट को लेकर इन दोनों दलों के दावेदारों के अलावा पार्टी के स्थानीय पदाधिकारियों में भी बेचैनी बढ़ गई है।

बसपा प्रत्याशी

नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते बसपा प्रत्याशी रफतउल्ला।

मीडिया से बात करते हुए बसपा प्रत्याशी रफतउल्ला ने कहा कि मैं पार्टी और बहन जी का शुक्रिया अदा करता हूं। बहन जी ने मुझे 5वीं बार आशीवार्द दिया है। इससे पहले वह मुझे जिला संभल की विधान सभा सीटों पर आशीर्वाद दे चुकी हैं। उन्होंने कहा, मैं यूपी की राजनीति का पहला वो इंसान हूं जो चार बार हार के बाद भी पांचवीं बार चुनाव में उतरा। मैं तुर्की बिरादरी से आता हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार तुर्क बिरादरी मुझे जीत कर विधानसभा भेजेगी।

ये भी पढ़ें : कुंदरकी विधानसभा उप चुनाव : भाजपा-सपा के दावेदारों और पदाधिकारियों में बेचैनी, दोनों दलों की ओर से घोषित होने हैं प्रत्याशी