Barabanki Story: बाराबंकी में थूककर तंदूर में डाली रोटी, वीडियो वायरल...पुलिस ने होटल कराया बंद, आरोपी गिरफ्तार

Barabanki Story: बाराबंकी में थूककर तंदूर में डाली रोटी, वीडियो वायरल...पुलिस ने होटल कराया बंद, आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी, अमृत विचार। खाने पीने के सामान में थूकने या किसी और तरह से गंदगी करने के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। बाराबंकी के होटल से सामने आए इस वीडियो में एक शख्स थूककर रोटी बनाता दिखाई दे रहा है। जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पूरा मामला बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बा सुढ़ियामऊ से जुड़ा है। जहां स्थित हाफिज जी होटल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां रोटी बनाने वाला मोहम्मद इरशाद नाम का एक शख्स रोटी बनाते वक्त उसने थूकता दिख रहा है। किसी ने दूर से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक मोहम्मद इरशाद बाराबंकी में फतेहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नबीनगर मोहल्ले का निवासी है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि शख्स पहले रोटी को हाथों से फैलाता है और फिर चुपके से उस पर थूक कर तंदूर में डालता है। इस वीडियो को देखकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा भी है। हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई भी की है। बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि पुलिस ने उस होटल को बंद करा दिया है और पूरे मामले में सख्त कार्रवाई की बात कर रही है। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद इरशाद को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई  की जाएगी।

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: जिला अस्पताल आओ तो सब काम काज छोड़ कर, कहने को नंबर वन, सेवाओं में नहीं सुधार