कानपुर में बुजुर्ग महिला को डीजल डालकर जिंदा फूंक डाला...वृद्धा ने थाने पहुंचकर दिया था प्रार्थना पत्र

बिठूर थानाक्षेत्र का मामला जमीनी विवाद में घटना को दिया अंजाम

कानपुर में बुजुर्ग महिला को डीजल डालकर जिंदा फूंक डाला...वृद्धा ने थाने पहुंचकर दिया था प्रार्थना पत्र

कानपुर, अमृत विचार। बिठूर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम लक्ष्मीबाई नगर में जमीनी विवाद में दो पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है विवाद के दौरान बुजुर्ग महिला 61 वर्षीय उषा देव के ऊपर आरोपियों ने डीजल डालकर आग लगा दी। परिजनों ने बुजुर्ग को उर्सला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। वही बेटे विजय की तहरीर पर बिठूर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

थाना प्रभारी बिठूर इंस्पेक्टर प्रेमनरायन विश्कर्मा ने बताया की पीड़ित विजय यादव ने दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उनके घर के पास उनका करीब 150 वर्ग गज का पुश्तैनी खाली प्लॉट है। आरोप है प्लॉट पर कब्जे की नीयत से मंगलवार देर शाम करीब आठ बजे उनके परिवार के ही राधेश्याम यादव ने अपने दोनों बेटों उमाशंकर और दयाशंकर के साथ मिलकर उनके प्लॉट की चहारदीवारी तोड़ दी। 

कानपुर (2)

(घटना की जानकारी देते परिजन)

विरोध करने पर आरोपियों ने उनकी मां उषा के ऊपर डीजल डालकर आग लगा दी। उषा देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई। बेटे विजय यादव की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ राधेश्याम यादव और उनके दोनो बेटों उमाशंकर व दयाशंकर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपों की जांच की जा रही हैं।

ये भी पढ़ें- Kanpur Murder: दिव्यांग की सिर कुचल कर हत्या...खेत में मिला रक्तरंजित शव, पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

ताजा समाचार

BREAKING कानपुर में चकेरी एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी: ई-मेल के माध्यम से आया संदेश
अयोध्या: अब विद्युत उपभोक्ताओं का हथियार बनेगा 1912 का ओटीपी
Threat: लॉरेंस का अगला टारगेट राहुल गांधी और ओवैसी! Facebook पर दी जान से मारने की धमकी
ओडिशा: ‘दाना’ की चेतावनी ने गंजम वासियों के जहन में चक्रवात ‘फैलिन’ की खौफ़नाक यादें कीं ताजा  
कुंदरकी विधानसभा उप चुनाव : बसपा प्रत्याशी रफतउल्ला ने कराया नामांकन, भाजपा-सपा ने अभी तक घोषित नहीं किए कैंडिडेट
Kanpur: भाजपा ने मुस्लिम मतों के लिए छेड़ा अभियान, सीसामऊ सीट प्रभारी एमएलसी मानवेंद्र सिंह ने आवास में बनाया मिनी वार रूम