IND vs NZ : भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हुए केन विलियमसन, जानिए वजह

IND vs NZ : भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हुए केन विलियमसन, जानिए वजह

पुणे। न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन कमर की मांसपेशियों में खिंचाव से अभी पूरी तरह नहीं उबरे हैं जिस कारण वह भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में भी नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने मंगलवार को यह घोषणा की। बेंगलुरु में पहला मैच आठ विकेट से जीतने के बाद न्यूजीलैंड तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे है। दूसरा मैच गुरुवार से यहां खेला जाएगा। विलियमसन श्रीलंका के खिलाफ हालिया टेस्ट श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गए थे। वह अभी तक भारत में टीम से नहीं जुड़े हैं। 

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि विलियमसन की प्रगति अच्छी है लेकिन अभी तक वह पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट के बयान में स्टीड ने कहा,‘‘हम केन की प्रगति पर निगरानी रखे हुए हैं और वह सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं लेकिन अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हैं। हमें उम्मीद है कि उनमें आगामी दिनों में और सुधार देखने को मिलेगा और वह तीसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे।’’

 उन्होंने कहा, ‘‘हम उन्हें पूरी तरह से फिट होने के लिए जितना संभव हो सके उतना समय देंगे, लेकिन निश्चित रूप से हम इस मामले में सतर्कता बरतते रहेंगे।’’ तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच एक नवंबर से मुंबई में खेला जाएगा। 

ये भी पढे़ं : साक्षी मलिक ने लगाया गंभीर आरोप, बोलीं- WFI अध्यक्ष बनना चाहती थीं बबीता फोगाट इसलिए पहलवानों को उकसाया