Raebareli News: रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार 3 युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल 

Raebareli News: रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार 3 युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल 

लालगंज/रायबरेली, अमृत विचार। रायबरेली के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बहाई गांव के पास रविवार की देर रात दावत से घर लौट रहे दो बाइकों में सवार चार युवकों में से तीन की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है। सूचना पाकर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने तीनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सरेनी थाना क्षेत्र के पूरे चंद्रशेखर मजरे सागर खेड़ा निवासी अभिषेक मिश्रा उर्फ गोपाल पुत्र महेश मिश्रा, शिवेंद्र मिश्रा पुत्र संतोष मिश्रा, पूरे लालू मजरे राशी गांव निवासी प्रशांत बाजपेई पुत्र दिनेश बाजपेई और पूरे बचरी मजरे गोपाली खेड़ा निवासी राजेश त्रिवेदी पुत्र कल्लू त्रिवेदी दो बाइकों से रविवार की देर शाम डलमऊ की तरफ कहीं दावत में गए थे।

cats

दावत के बाद जब वह वापस रात में लौट रहे थे। तभी बहाई गांव के निकट लालगंज डलमऊ मार्ग पर सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गए और रात होने के चलते घटनास्थल पर ही गंभीर हालत में पड़े रहे। सुबह तक अभिषेक मिश्रा, प्रशांत बाजपेई और शिवेंद्र मिश्रा की मौत हो चुकी थी। वहीं राजेश त्रिवेदी घायल कराह रहा था।

सोमवार सुबह करीब पांच बजे जब लोग उधर से निकले तो उन्होंने घटना के बाबत जानकारी चौकी बहाई और लालगंज पुलिस को दी। तब जाकर मौके पर पुलिस पहुंची और घर वाले भी पहुंचे। राजेश त्रिवेदी के घर वाले उसे लेकर फतेहपुर गए, जहां उन्होंने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। राजेश त्रिवेदी भी बेहोशी की हालत में जीवन और मौत से संघर्ष कर रहा है। दुर्घटना में बिजली का खंभा भी टूट कर धरासाई हो गया है। बिजली के तार भी टूट गए हैं।

यह भी पढ़ें:-पुलिस स्मृति दिवस आज: शहीद सिपाहियों के परिजनों को सम्मानित करेंगे CM योगी, पुल‍िसकर्मि‍यों के ल‍िए कर सकते हैं ये बड़ी घोषणा

ताजा समाचार