पीलीभीत: LLB छात्र की मौत के मामले में हत्या की एफआईआर दर्ज, जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत की हुई थी पुष्टि

पीलीभीत: LLB छात्र की मौत के मामले में हत्या की एफआईआर दर्ज, जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत की हुई थी पुष्टि

पीलीभीत, अमृत विचार। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने गजरौला थाना क्षेत्र के ग्राम लखाखास के रहने वाले मैकूलाल की ओर से हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। जिसमें मकतुल गांव के ही नेत्रा देवी उर्फ गायत्री को नामजद आरोपी बनाया है।
                
दर्ज की गई रिपोर्ट में मैकूलाल ने बताया कि 17 मई की रात आठ बजे उसका 27 वर्षीय पुत्र विजय कुमार घर से घूमने जाने की बात कहकर निकला था। देर रात तक पुत्र वापस नहीं आया तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। मगर कुछ पता नहीं चल सका। 18 मई को सुबह साढ़े दस बजे विजय कुमार का शव सहपुरा जाने वाले मार्ग पर एक खेत में मिला।  

हाथ के पास मोबाइल पड़ा था। पुत्र एलएलबी चतुर्थ सेमेस्टर का छात्र था। बरखेड़ा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मोबाइल की मदद से कॉल डिटेल निकाली गई तो दो नंबर सर्वाधिक कॉल वाले निकले थे। उसकी आईडी आरोपी महिला के नाम पर थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत होने की पुष्टि हुई थी। 

पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपी नेत्रा देवी उर्फ गायत्री ने ही जहर देकर बेटे की हत्या की थी। पुलिस के कार्रवाई न करने पर पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली। इंस्पेक्टर मुकेश शुक्ला ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। विवेचना में साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- रामपुर: गवाह को धमकाने में आजम सहित सात लोगों पर आरोप तय, मामले में इस दिन होगी अगली सुनवाई...