अयोध्या: तुम और तुम्हारे पिता सलाम नहीं करते, यही कह कर नगर निगम के हेल्पर को पीटा...रिपोर्ट दर्ज

अयोध्या: तुम और तुम्हारे पिता सलाम नहीं करते, यही कह कर नगर निगम के हेल्पर को पीटा...रिपोर्ट दर्ज

अयोध्या, अमृत विचार। अयोध्या नगर निगम में एक अजीब वाकया सामने आया है। निगम में तैनात चालक व सुपरवाइजर ने हेल्पर की गाली गलौच के बाद डंडे से पिटाई कर दी। वह भी यह आरोप लगाते हुए कि तुम और तुम्हारे पिता सलाम नहीं करते। फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर थाना राम जन्मभूमि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच का शुरू कर दी है।

तारून थाना क्षेत्र के चक्रसेनपुर सदर खपरैला बाजार का रहने वाला राजीव कुमार सैनी पुत्र राम प्रसाद सैनी यहां नगर निगम में हेल्पर के पद पर तैनात है। वर्तमान में उसकी ड्यूटी रामनगरी में श्रीराम अस्पताल के पास स्थित जलकल कार्यालय में चल रही है। राजीव कुमार सैनी का कहना है कि वह नगर निगम अयोध्या जोन एक के जलकल कार्यालय स्थित पंप नंबर एक पर शाम चार बजे से रात्रि 12 बजे की शिफ्ट की ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान सुबह की ड्यूटी कर रहे सुपरवाइजर वेद प्रकाश सिंह और चालक श्रवन यादव रात लगभग 9 बजे वाहन खड़ा करने आए तो पीछे से आए कुछ लोगों से दोनों का विवाद हुआ। हालांकि कहासुनी की आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि बाहरी लोग मौके से जा चुके हैं और सुपरवाइजर व चालक दोनों शराब के नशे में हैं। जिसके चलते वह वापस पंप पर लौट आया। 

इसके बाद दोनों ने उसे आवाज देकर बुलाया तो वह जलकल कार्यालय के सामने चला गया। उसके वहां पहुंचते ही दोनों ने कहा कि तुम व तुम्हारा बाप हमें सलाम नही करते और इसी बात को लेकर गाली गलौच करने लगे। विरोध करने पर बगल पड़ा डण्डा उठाकर हमला बोल दिया। अन्य कर्मियों ने बीच बचाव की कोशिश की तो उनको बीच में पड़ने पर पिटाई की धमकी देकर भगा दिया। जाते जाते जान से मारने की धमकी दी और मोबाइल को तोड़ दिया। रामजन्मभूमि थाने के प्रभारी निरीक्षक अभिमन्यु शुक्ल ने बताया कि शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना कराई जा रही है।

ये भी पढ़ें- Ayodhya : भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने हनुमानगढ़ी के दर्शन किए