Badayun murder: पूर्व सभासद की नातिन का अपहरण, सिर कूचकर और गला काटकर हत्या

शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे लास्टिक लेने दुकान पर गई थी बच्ची, रात को मिला शव

Badayun murder: पूर्व सभासद की नातिन का अपहरण, सिर कूचकर और गला काटकर हत्या

परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या करने का लगाया आरोप, पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा शव

बदायूं, अमृत विचार : कोतवाली बिल्सी क्षेत्र में एक सात साल की बच्ची का अपहरण करके सिर कूचकर हत्या कर दी गई। शव एक खंडहर में बनी अलमारी में चादर में लपेटकर रख दिया गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एसडीएम भी आ गए। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद सिर कूचकर और गला काटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। कस्बा के लोगों ने हंगामा किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा हे। 

बच्ची की निर्मम हत्या

बिल्सी कस्बा के मोहल्ला दो निवासी एक व्यक्ति पूर्व सभासद हैं। उनकी नातिन कस्बा के उस्मानिया स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ने वाली सात साल की छात्रा शुक्रवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे लास्टिक लेने के लिए घर से निकली थी लेकिन फिर वापस नहीं लौटी। किसी ने उसका अपहरण करके हत्या कर दी। शाम लगभग पांच बजे तक वापस घर न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। रात लगभग नौ बजे किसी ने मोहल्ला तीन स्थित एक खंडहर की अलमारी में चादर में लिपटा शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। बच्ची के बारे में जानकारी की। पहचान करने के बाद लापता बच्ची के परिजनों को सूचना दी।

परिजन मौके पर पहुंचे। बच्ची की शिनाख्त की। बच्ची के चाचा ने बताया कि उन्होंने पांच बजे से बच्ची की तलाश शुरू की थी। बच्ची खुद ही पास में लगने वाले मेला में सब्जी व अन्य सामान खरीदने चली जाती थी और कुछ समय के बाद वापस आ जाती थी लेकिन शुक्रवार दोपहर जाने के बाद वह वापस नहीं लौटी। मेला से लेकर पूरे बिल्सी कस्बे में देखा लेकिन कुछ पता नहीं चला। रात को पुलिस से शव मिलने की सूचना मिली कि किसी बच्ची का शव हॉर्टमैन स्कूल के बराबर में खंडहर में बच्ची का शव मिला है। परिजन मौके पर पहुंचे तो शव बच्ची का ही था। कहा कि उसके साथ दुष्कर्म के बाद सिर कूचा गया। गला काटकर हत्या की गई है और दुष्कर्म भी किया गया है। वह घर से गई थी तो पजामी पहनी थी लेकिन शव मिला तो पजामी नहीं थी। सिर कुचला गया था और गला कटा था। चाचा ने कहा कि बस उन्हें इंसाफ चाहिए। चाहें इस हत्याकांड में कोई भी शामिल हो। सूचना मिलने पर कस्बा के लोग एकत्र हो गई। बिल्सी एसडीएम मौके पर पहुंचे। कई थानों की पुलिस बुलानी पड़ी। लोगों को शांत कराया।

यह भी पढ़ें- Ayodhya : भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने हनुमानगढ़ी के दर्शन किए