अयोध्या: बस एक बार मिलने की जिद कर बुलाया, पहुंची विवाहिता तो करने लगा पति जैसी हरकत, जानें आगे क्या हुआ...

अयोध्या: बस एक बार मिलने की जिद कर बुलाया, पहुंची विवाहिता तो करने लगा पति जैसी हरकत, जानें आगे क्या हुआ...

अयोध्या, अमृत विचार। जिले में एकतरफा प्यार का एक मामला प्रकाश में आया है। युवक ने एक बार मिलने की जिद कर विवाहिता को बुलाया और विवाहिता के यहां पहुँचने के बाद उससे अभद्र हरकत करने लगा। विवाहिता ने विरोध किया तो युवक ने कहा कि तुम्हें अपनी पत्नी मान चुका हूं। विरोध पर गाली-गलौच और धमकी दिए जाने पर पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।  

पड़ोसी जनपद अंबेडकरनगर के भीटी थाना क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी विवाहिता का कहना है कि गलती से एक दिन अयोध्या कोतवाली के दर्शननगर निवासी किसी चन्दी प्रसाद मिश्रा उर्फ विज्जू का फोन उसके मोबाइल पर पहुंच गया। उसने अपना परिचय बताया तो वह बार-बार उसे फोन कर प्यार की बात करने लगा। जिसके बाद उसने विज्जू मिश्रा का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। 

 इसके बाद विज्जू ने मोबाइल नंबर के आधार पर उसके फोन पे पर रकम भेज दी। माजरा देख उसने फोनकर विरोध जताया तो विज्जू मिश्रा ने कहा एक बार मैं तुम्हे देख लूं, फिर कभी फोन नहीं करूंगा और धमकी दी कि अगर अयोध्या नहीं आओगी तो जहर खाकर जान दे दूंगा। 

अनहोनी के डर से वह अपने घर से बस पकड़ देवकाली बाईपास आई, जहां से विज्जू उसे अपनी बाइक पर बिठाकर गुप्तारघाट ले गया और दुकान पर चाय पिलाने के बाद घाट किनारे ले जाकर उसके साथ पति जैसी हरकतें करने लगा। उसने अश्लील हरकत का विरोध किया तो विज्जू ने कहा कि मैंने तुम्हें पत्नी मान लिया है और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा। 

किसी तरह वह चंगुल से छूटकर वापस घर पहुंची तो दूसरे नंबर से फोन किया और गाली-गलौच करने के बाद जान से मारने की धमकी दी। शिकायत पुलिस को दी है। कैंट थाने के प्रभारी निरीक्षक अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच हिंसा के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- पिता, भाइयों, पति और देवर का कर सकती है एनकाउंटर

ताजा समाचार

Karwa Chauth 2024: सती सावित्री से भी एक कदम आगे निकाली यह महिला, कुछ ऐसे की अपने सुहाग की रक्षा
शाहजहांपुर: दीपावली से पहले खाद्य विभाग की टीम सक्रिय; कई जगहों पर की छापेमारी, एक कुंटल खोया कराया नष्ट, चार सैंपल भरे
Money Laundering Case: पूर्व विधायक गुलाब यादव समेत तीन को भेजा गया जेल
संभल: सारंगपुर में बुखार से महिला समेत तीन की मौत, कई सौ लोग पीड़ित, स्वास्थ्य विभाग ने शिविर लगाकर किया ग्रामीणों का इलाज
पीलीभीत: वाह रे सैटेलाइट! पराली जलाने की सूचना पर 13 स्थानों पर दौड़े अफसर-कर्मचारी, मौके पर मिलीं लहलहाती फसलें
व्यापारियों की चेतावनी से बैकफुट पर आया पीडीए, नोटिस वापस लेने की तैयारी