रुद्रपुर: पत्नी से हुआ विवाद, पति को पीटने आए ससुराली

रुद्रपुर: पत्नी से हुआ विवाद, पति को पीटने आए ससुराली

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप में पति-पत्नी के विवाद में ससुरालियों द्वारा हस्तक्षेप करने का मामला सामने आया है। आरोप था कि युवक के ससुराली अपने ही दामाद को मारने के लिए ढूंढने लगे और जब वह नहीं मिला तो घर में घुसकर उसकी बहन को ही परिवार सहित जान से मारने की धमकी देने लगे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिमला बहादुर निवासी वंशिका ने बताया कि उसकी भाभी करिश्मा घर में आए दिन विवाद करती थी। उसका भाई नरेंद्र सिंह उसे दो माह पहले अपने साथ सिडकुल ढाल में जाकर रहने लगा। उन्होंने बताया कि 11 अक्टूबर को भाई-भाभी में आपस में विवाद हुआ तो भाभी ने अपने भाई सुदेश, पिता नेत्रपाल सीकरी बहेड़ी बरेली व सतीश कृष्णा कॉलोनी को बुला लिया।

घर में जब भाई नहीं मिला तो सभी आरोपी रात्रि साढ़े 11 बजे जबरन घर में घुसे और उसको धमकाने लगे। साथ ही भाई की खोजबीन करने लगे। आरोप था कि भाई के ससुराल पक्ष के लोग बार-बार भाई सहित परिवार की हत्या की धमकी दे रहे थे। आरोप था कि यदि उस रात उसका भाई मिल जाता तो शायद उसकी हत्या भी हो सकती थी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - नैनीताल: ट्रांसजेंडर्स की सुरक्षा के लिए उठाए गए कदमों पर 18 नवंबर तक रिपोर्ट दे सरकार - हाईकोर्ट