कानपुर में बिजली मिस्त्री की मौत: परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, युवक को चापड़ से हमला कर किया लहूलुहान

कानपुर में बिजली मिस्त्री की मौत: परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, युवक को चापड़ से हमला कर किया लहूलुहान

कानपुर, अमृत विचार। कोतवाली थाना क्षेत्र में सिविल लाइंस स्थित एक अपार्टमेंट के बिजली मिस्त्री ने जनरेटर पर खड़े होकर रस्सी से फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से मामले की जांच की मांग की है। 

नौबस्ता के सागरपुरी निवासी राकेश मिश्रा (58) सिविल लाइंस स्थित गोकुल अर्पाटमेंट में बिजली मिस्त्री का काम करते हैं थे। बेटे अखिल ने बताया कि पिता राकेश रोज की तरह गुरुवार की सुबह ड्यूटी पर आए थे। शाम तक वह घर नहीं पहुंचे, तो परिजन परेशान हो गए। उसी दौरान अपार्टमेंट के गार्ड 'और पुलिस ने राकेश के तबीयत खराब होने की सूचना दी। वह मौके पर पहुंचे तो पिता का शव पड़ा मिला। 

पुलिस ने बताया कि राकेश ने जनरेटर पर खड़े होकर छत पर लगे कुंडे से रस्सी के सहारे फंदा लगाकर जान दी। अखिल का कहना है कि मौके हालात देखकर नहीं लगता है कि उसके पिता ने खुदकुशी की है। पिता की हत्या कर शव को फंदे पर लटकाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है। आगे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई का जाएगी।

पुरानी रंजिश में युवक पर चापड़ से हमला, गंभीर

रायपुरवा इलाके में गुरुवार रात पुरानी रंजिश में कुछ युवकों ने एक युवक पर चापड़ से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। भीड़ जुटती देख हमलावरों ने फायरिंग और मौके से भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए हैलट में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक घायल और आरोपियों में एक पर गुंडा एक्ट के तहत हाल में ही कार्यवाई की गई है।

रायपुरवा के खलवा निवासी मनीष शर्मा प्राइवेट काम करते हैं। वह रात में घर के पास खड़े थे। मनीष की पत्नी कल्पना ने बताया कि मोहल्ले के टमटम और प्रकाश समेत चार लोगों ने उनके पति पर पुरानी रंजिश के चलते चापड़ से हमला कर दिया। एक के बाद एक चार-पांच बार चापड़ से प्रहार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया।

ये भी पढ़ें- Kanpur: अंतराग्नी का आगाज; जमकर झूमे युवा, ‘बैंड ऑल इंडिया परमिट’ ने गीतों से भरा उत्साह, रैंप पर दिखा फैशन का जलवा

ताजा समाचार

CM योगी की जीरो टॉलरेंस नीति का दिख रहा असर, साढ़े सात साल में 80 हजार से अधिक अपराधियों को मिली गुनाहों की सजा
BRICS Summit: पीएम मोदी 22-23 अक्टूबर को जाएंगे रूस, ब्रिक्स शिखर सम्मेलन की 16वीं बैठक में होंगे शामिल 
जम्मू कश्मीर राज्य का दर्जा बहाल करने का आग्रह, मंत्रिमंडल ने अपने पहले प्रस्ताव में की केंद्र से मांग 
केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के भाई-बहन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, टिकट के नाम पर पूर्व विधायक से लिए थे रुपए
मुकदमा वापस लो वर्ना परिवार समेत मार दूंगा...सचिवालय के समीक्षा अधिकारी को दी धमकी, कानपुर पुलिस ने शुरू की जांच
यौन शोषण मामला: जल्द सुनवाई के अनुरोध वाली बृज भूषण की अर्जी पर हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस से मांगा जवाब