UP by-election : अपर्णा बोली, भाजपा के सामने मुंह की खाएगा पूरा विपक्ष, मिल्कीपुर सीट पर चुनाव आयोग लेगा फैसला

UP by-election : अपर्णा बोली, भाजपा के सामने मुंह की खाएगा पूरा विपक्ष, मिल्कीपुर सीट पर चुनाव आयोग लेगा फैसला

बाराबंकी,अमृत विचार : उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव तो लेकर राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव ने राहुल गांधी समेत बाकी विपक्षी पार्टियों पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पहले के चुनावों में भी इन सभी ने मुंह की खाई है। यूपी की दस सीटों पर होने वाले उपचुनावों में भी वह मुंह की ही खाएंगे। मिल्कीपुर सीट पर चुनाव की तारीखों को लेकर फैसला चुनाव आयोग को करना है। इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। इसके अलावा भाजपा द्वारा खुद को महिला आयोग का अध्यक्ष न बनाकर उपाध्यक्ष बनाए जाने पर अपर्णा यादव ने कहा कि पार्टी लीडरशिप ने जो भी मेरे लिये तय किया है, उसके लिये वह तैयार हैं।

दरअसल उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव आज बाराबंकी में महिला उत्पीड़न की शिकायतों एवं समस्याओं पर जिले के आलाधिकारियों के साथ बैठक करने पहुंचीं थीं। बैठक के बाद वह बाराबंकी जिला कारागार का निरीक्षण करने भी पहुंचीं और वहां की व्यवस्थाएं देखीं। निरीक्षण के बाद उन्होंने कहा कि जेल में महिलाओं के लिये काफी अच्छी व्यवस्थाएं हैं। काफी साफ सफाई भी है। जेल में सभी कैदियों का काफी ध्यान रखा जा रहा है। इसके अलावा जेल में कैदियों को अलग अलग एक्टिविटी से जोड़ा गया है। उनके अंदर हुनर पैदा किया जा रहा है। जिससे जब वह बाहर निकलें तो हुनरमंद हो जाएं और अपनी जीविका अच्छे से चला सकें।

वहीं यूपी की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव तो लेकर अपर्णा यादव ने कहा कि भाजपा सभी सीटों पर जीत का परचन लहराएगी और राहुल गांधी समेत तमाम विपक्षी पार्टियों को मुंह की खानी पड़ेगी। मिल्कीपुर सीट पर चुनाव का ऐलान न होने और अखिलेश यादव के जंग वाले बयान पर अपर्णा यादव ने कहा कि तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग को करना है। इसमें पक्ष या विपक्ष का कोई रोल नहीं होता। वहीं बहराइच में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए बवाल को लेकर उन्होंने कहा कि पूरे मामले पर मुख्यमंत्री खुद नजर बनाए हुए हैं। जांच चल रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके अलावा भाजपा द्वारा खुद को महिला आयोग का अध्यक्ष न बनाकर उपाध्यक्ष बनाए जाने पर अपर्णा यादव ने कहा कि पार्टी लीडरशिप ने जो भी मेरे लिये तय किया है, उसके लिये वह तैयार हैं। वह सेवा के लिये आई हैं और अपना काम पूरी राष्ट्रवादिता के साथ कर रही हैं। आगे भी इसी तरह से काम करती रहेंगी।

यह भी पढ़ें- महाकुंभ 2025 : श्रृद्धालुओं व पर्यटकों के लिए बनेगा स्टील का पुल, पीपा पुल की तर्ज पर होगा तैयार