हल्द्वानी: ब्यूटी पार्लर से सोने का हार चुराने वाली गिरफ्तार

हल्द्वानी: ब्यूटी पार्लर से सोने का हार चुराने वाली गिरफ्तार

हल्द्वानी, अमृत विचार। ब्यूटी पार्लर में तैयार होने गई महिला के गले का हार एक शातिर महिला ने चोरी कर लिया था। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपी के घर तक पहुंच गई और कूड़ेदान से हार बरामद कर लिया, लेकिन आरोपी फरार हो गई। बुधवार को पुलिस ने आरोपी महिला को चोरगलिया रोड से पकड़ लिया। महिला न सिर्फ शातिर है, बल्कि उसका पुराना आपराधिक इतिहास भी है। 

पंचवटी कॉलोनी निवासी विकास जोशी पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में मैनेजर हैं। पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने लिखा कि 14 अक्टूबर को उन्हें परिवार के साथ अन्न प्राशन के कार्यक्रम में जाना था। उनकी पत्नी तैयार होने के लिए पंचवटी कॉलोनी स्थित स्टार ब्यूटी पार्लर में गईं थी। वह तैयार हो रही थी कि तभी एक महिला सर्वे के बहाने ब्यूटी पार्लर में दाखिल हुई।

उसकी नजर बैंक मैनेजर की पत्नी के सोने के हार पड़ी, जो बैग में रखा था। उसने हार चोरी किया और चुपके से निकल गई। हार गायब होने की खबर से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची टीपीनगर पुलिस ने घटना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी की मदद से पुलिस आवास विकास निवासी जसलीन कौर उर्फ प्रीति के घर पहुंच गई। 

छानबीन में पुलिस ने चोरी किया हार जसलीन के घर में रखे कूड़ेदान से बरामद कर लिया, लेकिन जसलीन भाग निकली। बुधवार को टीपीनगर चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट ने टीम के साथ जसलीन को चोरगलिया रोड स्थित नंधौर द्वितीय गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि जसलीन के खिलाफ पहले भी सात मुकदमे दर्ज हैं। 

यह भी पढ़ें -काशीपुर: सड़क पर खड़े डंपर पर दूसरे डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत

ताजा समाचार