Kannauj: स्टाफ नर्स ने डॉक्टर प्रेमी से प्रताड़ित होकर दी थी जान, भाई की तहरीर पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Kannauj: स्टाफ नर्स ने डॉक्टर प्रेमी से प्रताड़ित होकर दी थी जान, भाई की तहरीर पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

तिर्वा (कन्नौज), अमृत विचार। स्टाफ नर्स के फंदा लगाकर आत्महत्या करने के मामले में नया खुलासा हुआ है। उसने लखनऊ के सरावनी हॉस्पिटल के डॉ.अरसद की प्रताड़ना से आहत होकर जान दी थी। स्टाफ नर्स के भाई की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

डॉक्टर भीमराव रामजी अंबेडकर मेडिकल कालेज के टाइप थ्री आवास में रहने वाली एनएचआरएम की स्टाफ नर्स ने दो दिन पहले अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। प्रारंभिक छानबीन में आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी थी। मामले की सूचना पर हरदोई जनपद से यहां पहुंचे स्टाफ नर्स के भाई ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी बहन की लखनऊ के सरावनी हास्पिटल में काम कर रहे डॉ.अरसद से बातचीत हुआ करती थी। दोनों लोग आपस में विवाह करने के लिए तैयार थे। 

भाई का आरोप है कि बहन नहीं जानती थी कि डॉ.अरसद उसे धोखा दे रहा है। एक सप्ताह से दोनों के बीच कड़वाहट चल रही थी। डॉ.अरसद उसकी बहन का उत्पीड़न कर रहा था। डॉ.अरसद के धोखा देने से आहत होकर बहन ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur मेट्रो कॉरिडोर-2 में टनल निर्माण की हुई शुरुआत, रावतपुर-डबल पुलिया अंडरग्राउंड सेक्शन में टीबीएम मशीन ‘गोमती‘ लॉन्च