डबल मर्डर से दहला बलरामपुर, धारदार हथियार से मां-बेटे की हत्या, कमरे में मिला दोनों का शव

डबल मर्डर से दहला बलरामपुर, धारदार हथियार से मां-बेटे की हत्या, कमरे में मिला दोनों का शव

बलरामपुर, अमृत विचार। नगर कोतवाली क्षेत्र के रेहार सोनार के मजरे सोनार ऊंचवा मे खेत के बीच बने मकान में रह रहे मां- बेटे की मंगलवार को धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। दोनों का शव कमरे में संदिग्ध हालत में पाया गया है। मृतक का नाम मुन्नू उर्फ रामलाल उम्र 45 वर्ष मृतका लखराजी 80 साल की है। मृतक की पत्नी व उसके बच्चे घर से गायब हैं।

सुराल में रहता था मृतक 

मृतक मुन्नू उर्फ़ रामलाल मूलतः श्रावस्ती जनपद का निवासी था। वह अपनी पत्नी और पांच बच्चों के साथ सोनार निवासी चचेरे ससुर गोरखनाथ के घर रहकर मेहनत मजदूरी करता था। मृतक की मां लखराजी करीब 4-5 दिन पहले  बेटे से मिलने उसके ससुराल आई थी। आसपास के लोग चर्चा कर रहे थे कि इस घर में लोगों के बीच 3-4 दिनों से झगड़ा हो रहा था।घटना गत सोमवार की बताई जा रही है।

मृतक के घर के आसपास गन्ने का खेत है। पड़ोस में किसी का मकान नहीं है।आबादी मृतक के घर से करीब एक किलोमीटर दूर है। मंगलवार को मृतक के चचेरे ससुर गोरखनाथ ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके दामाद मुन्नू ने पहले अपने मां की गला दबाकर हत्या कर दी। और बाद में धारदार हथियार से खुद को काटकर आत्महत्या कर लिया। मौके पर गोरखनाथ के चेहरे पर किसी तरह का दुख और पश्चाताप नहीं दिख रहा था।

वह एसपी और अन्य पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी के बाद भी दरवाजे पर बंधे मवेशियों को चारा खिलाकर पानी पिला रहा था। गोरखनाथ का व्यवहार संदिग्ध लग रहा था। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया गोरखनाथ पहले बिजलीपर में मकान बनाकर रहते थे। वहां पर मकान आदि बेचकर व करीब 6 महीने पहले अपने खेत में आकर घर बनवाए हैं। गोरखनाथ उनका दामाद तथा परिवार के अन्य सदस्य गांव के बाहर मजदूरी का काम करते हैं। गांव वालों से यह लोग कोई विशेष संबंध नहीं रखते थे।

बच्चों के साथ गायब है मृतक की पत्नी

मृतक मुन्नू की पत्नी पूनम अपने पांच बच्चों के साथ घर से गायब है।इसका पता किसी को नहीं है मृतक के सबसे बड़े बेटे की भी शादी 2 साल पहले हो चुकी है।मृतक की पत्नी का गायब होना मामले को और पेचीदा बना रहा है।पत्नी तथा बच्चों को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा भी कर रहे हैं।

फॉरेंसिक टीम ने जुटाया साक्ष्य

मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य इकठ्ठा किया है। घटनास्थल पर ही खून लगा धारदार हथियार भी बरामद किया गया है।दरवाजे पर कई जगह खून के निशान भी मिले हैं।

बोले एसपी

प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक रंजिश का बताया जा रहा है। मौके पर पहुंचे एसपी विकास कुमार ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: बहराइच सांप्रदायिक हिंसा: शव लेकर तहसील के लिए रवाना हुई हजारों की भीड़, पूरा इलाका छावनी में तब्दील

ताजा समाचार

प्रशिक्षित होंगे Real Estate के एजेंट : वसूली प्रमाण पत्रों पर कार्रवाई के लिए केंद्र को जाएगा पत्र
पीलीभीत: बुखार से तीन बच्चों की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप 
हाईकोर्ट का बड़ा आदेश: 62 वर्ष की उम्र में सेवानिवृत होने वाले शिक्षकों को मिलेगी ग्रेच्युटी
बदायूं :  खाद्य विभाग ने राइस ब्रान ऑयल व सरसों के तेल सहित नौ खाद्य वस्तुओं के लिए सैंपल
Kannauj: मनरेगा गबन मामला: एफआईआर दर्ज होने के बाद बीडीओ को मिली उमर्दा की जिम्मेदारी, संयुक्त बीडीओ को कन्नौज सदर ब्लॉक बुलाया गया
भारत को अब नयी उम्मीद के साथ देख रही दुनिया, पीएम मोदी ने अमरेली में कई विकास परियोजनाओं का किया शुभारंभ