फतेहपुर में दशहरा महोत्सव में बार बालाओं ने किया अश्लील डांस: वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने शुरू की जांच

फतेहपुर में दशहरा महोत्सव में बार बालाओं ने किया अश्लील डांस: वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने शुरू की जांच

फतेहपुर, अमृत विचार। दशहरा महोत्सव के दौरान बार बालाओं का अश्लील डांस कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का एक वीडियो सामने आया है, जो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रामलीला महोत्सव के दौरान स्टेज पर बार बालाएं नाच रही हैं, जबकि मौके पर भारी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी मौजूद हैं। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

यह घटना राधा नगर थानाक्षेत्र की बताई जा रही है। जहां इस महोत्सव में देर रात तक बार बालाओं ने अश्लील गानों पर डांस किया। डांस के दौरान जमकर अश्लीलता भी हुई। हालांकि इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि स्थानीय विधायक शामिल हुए थे, विधायक के रवाना हो जाने के बाद बार बालाओं के डांस का यह कार्यक्रम शुरू हुआ था। 

वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें इस डांस कार्यक्रम की जानकारी नहीं थी, लेकिन अगर ऐसा आयोजन हुआ है, तो जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि दो दिन पहले भी सुल्तानपुर घोष थानाक्षेत्र में एक मांगलिक कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस कराया गया था, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की थी।

ये भी पढ़ें- कानपुर में डंपर की टक्कर लगने से बीच में दबी कार: PSIT कॉलेज के चार स्टूडेंट समेत पांच की मौत, हादसा देख दहल गए लोग