Lucknow University: Knowledge Steez Excellence Award से सम्मानित हुआ एलयू, टॉप 5 में बनाई जगह

Lucknow University: Knowledge Steez Excellence Award से सम्मानित हुआ एलयू, टॉप 5 में बनाई जगह

लखनऊ, अमृत विचारः लखनऊ विश्वविद्यालय के विधि संकाय के विधिक सहायता केंद्र को सामाजिक न्याय और कानूनी सहायता में उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया। विधि संकाय को प्रतिष्ठित "नॉलेज स्टीज़ एक्सीलेंस अवार्ड" से सम्मानित किया गया। यह सम्मान 13 अक्टूबर यानी की रविवार को नई दिल्ली में इंडियन सोसाइटी ऑफ इंटरनेशनल लॉ में आयोजित 13वें इंटरनेशनल कान्फ्रेंस ऑन ह्यूमन राइट्स एंड जेंडर जस्टिस के तहत दिया गया।

इस प्रतिष्ठित पुरस्कार में विधिक सहायता केंद्र ने 31 से अधिक प्रतिभागी कॉलेजों में से पहले 5 में अपनी जगह बनाई। विश्वविद्यालय प्रवक्ता दुर्गेश श्रीवास्तव ने कहा कि यह उपलब्धि विधिक सहायता केंद्र की समर्पित टीम और उनके निष्ठावान प्रयासों का परिणाम है, जो निरंतर सामाजिक न्याय और कानूनी सहायता के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए प्रयासरत हैं।

Lucknow University: नॉलेज स्टीज़ एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित हुआ एलयू, टॉप 5 में बनाई जगह

यह सम्मान विधि संकाय के अधिष्ठाता प्रो.(डॉ) बी डी सिंह, विधिक सहायता केंद्र के अध्यक्ष डॉ. अभिषेक कुमार तिवारी तथा प्रो-बोनो क्लब के अध्यक्ष डॉ आलोक कुमार यादव के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन से सफलता पूर्वक प्राप्त हुआ। यह सम्मान न केवल विधिक केंद्र की उपलब्धि है, बल्कि लखनऊ विश्वविद्यालय के विधि संकाय के लिए भी एक बड़ी उपलब्धि है, जो कानूनी शिक्षा और सामाजिक न्याय के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर संकाय के तमाम शिक्षक उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ेः 'मदरसों को राज्य से मिलने वाले फंड को करें बंद'... सभी राज्यों के मुख्य सचिवों को लिखा गया पत्र