गोंडा में हत्या कर बच्ची का शव दफनाया, मचा कोहराम :  पांच दिन से लापता थी मासूम

गोंडा में हत्या कर बच्ची का शव दफनाया, मचा कोहराम :  पांच दिन से लापता थी मासूम

गोंडा, अमृत विचार : करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के सकरौरा पश्चिमी मोहल्ले में एक बच्ची की हत्या कर उसका शव दफना दिया गया। सोमवार को उसका शव छप्पर के नीचे में गड़ा हुआ पाया गया। बच्ची पांच दिन से लापता थी और पुलिस तथा परिवार के लोग उसकी तलाश में जुटे थे। सोमवार को दुर्गंध उठने की शिकायत पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वह अवाक रह गयी। बच्ची का शव मिलने से उसके परिवार में कोहराम मचा है‌। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। और घटना की जांच में जुट गयी है।

कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के सकरौरा पश्चिमी स्थित लोहिया पुल के पास छप्परनुमा मकान में रोशन अली का परिवार रहता है। रोशन अली ठेला चलाकर परिवार का पालन पोषण करते है। पांच दिन पूर्व बृहस्पतिवार को दिन में 11 बजे रोशन अली की 7 वर्षीय बेटी शहनुमा अपने घर के पास स्थित एक दुकान पर कुछ सामान लेने गई हुई थी। लेकिन काफी समय बाद वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली तो रात में परिजन कोतवाली जाकर घटना की तहरीर दिया। जिसके बाद से पुलिस बच्ची की तलाश कर रही थी।

बच्ची की हत्या

लेकिन परिजनों व पुलिस के काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था। सोमवार की सुबह मोहल्ले में ही स्थित एक मड़हे से दुर्गंध उठता देख कुछ लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छप्पर के नीचे जमीन की खोदाई करायी तो नीचे मासूम शहनुमा का शव गड़ा हुआ था‌। यह देख  पुलिस भी अवाक रह गयी। बताया जा रहा है कि बच्ची की हत्या कर उसका शव दफनाया गया है।

जानकारी मिलते ही सैकड़ो की संख्या में लोग लोहिया पुल के पास घटना स्थल पर एकत्र हो गए।  शव बरामद होने के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी उमेश्वर प्रभात सिंह पुलिस टीम के साथ घटना स्थल का जायजा लिया। बच्ची के मौत की खबर जैसे ही उसके परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। बच्ची की मां रुबीना का रो रोकर बुरा हाल है। कोतवाल श्रीधर पाठक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी