मुंबई में ग्रैंड इफ्तार आइकन नाम से मशहूर थे बाबा सिद्दीकी, खत्म कराई थी शाहरूख और सलमान खान की सालों पुरानी दुश्मनी

मुंबई में ग्रैंड इफ्तार आइकन नाम से मशहूर थे बाबा सिद्दीकी, खत्म कराई थी शाहरूख और सलमान खान की सालों पुरानी दुश्मनी

मुंबई, अमृत विचारः महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी लीडर बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाबा सिद्दीकी की मौत से राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक सभी में शोक माहौल है। अपनी राजनीति की दुनिया में मशहूर बाबा के बॉलीवुड में अच्छा कनेक्शन है। कहा जाता है सालों की पुरानी शाहरूख खान और सलमान खान की दुश्मनी को बाबा सिद्दीकी ने ही खत्म करने का काम किया था, इसके अलावा दुनिया भर में इनकी इफ्तार पार्टी बहुत ही फेमस है। वे हर साल मुंबई में ग्रैंड इफ्तार पार्टी होस्ट करते थे, जिसमें नेताओं से लेकर फिल्मी सितारों का तांता लग जाता जाता था। 

बाबा सिद्दीकी को ग्रैंड इफ्तार पार्टी का आइकन कहा जाता था। उनकी इस पार्टी में बॉलीवुड सितारे, राजनेताओं के अलावा अलग-अलग फील्ड की दिग्गज हस्तियां शिरकत करती थीं। टीवी सितारों से लेकर कॉमेडियन और खेल जगत के पॉपुलर चेहरे तक उनकी इस शाही दावत का हिस्सा हुआ करते थे। इफ्तार पार्टी को बाबा सिद्दीकी अपने बेटे जीशान सिद्दीकी के साथ मिलकर होस्ट किया करते थे।

मुंबई में ग्रैंड इफ्तार पार्टी आइकन नाम से मशहूर थे बाबा सिद्दीकी, खत्म कराई थी शाहरूख और सलमान खान की सालों की दुश्मनी

इफ्तार पार्टी में सेलेब्स की भीड़
बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान, सलमान खान, प्रीति जिंटा, कैटरीना कैफ, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, शिल्पा शेट्टी समेत अनगिनत दिग्गज सितारे शामिल होते रहे हैं। उन्होंने आखरी इफ्तार पार्टी 24 मार्च 2024 को होस्ट की थी। इस पार्टी में बड़े पर्द से लेकर छोटे पर्दे के सभी कलाकार शामिल थे जैसे की हिना खान, गौहर खान, रश्मि देसाई, मोनालिसा, करण कुंद्र, तेजस्वी प्रकाश आदि।

सलमाल-शाहरूख का कराया पैच अप 
कई वजाहों के चलते बॉलीबुड के दो खान में दुश्मनी हो गई थी। दोनो एक दूसरे का चेहरा नहीं देखना चाहते थे। ऐसे में दोनो को साथ लाना का काम बाबा सिद्दीकी ने अपने सिर पर लिया और बॉलीबुड के करण-अर्जुन को एक किया। बाबा सिद्दीकी के समझाने के बाद दोनो ने अपने बीच के मनमुटाव को कम किया। इसके बाद से ही दोनो कई ऑवार्ड फंक्शन से लेकर गेट टुगैदर आदि में एक साथ देखने को मिले।

बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या
एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात को तीन अनजान लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आनन-फानन में उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बाबा सिद्दीकी को गोली लगने की खबर मिलते ही राजनेताओं से लेकर फिल्मी हस्तियों की लीलावती अस्पताल में भीड़ लगने लगी। सलमान खान, शिल्पा शेट्टी और संजय दत्त समेत कई बॉलीबुड सितारे इस मुश्किल घड़ी में बाबा सिद्दीकी के परिवार के साथ नजर आए।

मुंबई में ग्रैंड इफ्तार पार्टी आइकन नाम से मशहूर थे बाबा सिद्दीकी, खत्म कराई थी शाहरूख और सलमान खान की सालों की दुश्मनी

आज को किया जाएगा बाबा सिद्दीकी को सुपुर्द-ए-खाक
बाबा सिद्दीकी के शव को 13 अक्टूबर यानी की आज पोस्टमार्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया है। इसके बाद आज शाम 7 बजे उनकी जनाजे की नमाज पढ़ी जाएगी और फिर उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

यह भी पढ़ेः Baba Siddiqui murder case: 15 दिन पहले ही मिली थी जान से मारने धमकी, Y कैटेगरी की सुरक्षा भी रही फेल