शाहजहांपुर : धर्म बदलकर मंदिर में युवती ने की शादी, साध्वी प्राची ने दिया आशीर्वाद

बोलीं, हिंदू जगा तब समाधान हुआ...जब बटा है तब कटा

शाहजहांपुर : धर्म बदलकर मंदिर में युवती ने की शादी, साध्वी प्राची ने दिया आशीर्वाद

खुटार, अमृत विचार। फायर ब्रांड हिंदूवादी नेत्री साध्वी डॉक्टर प्राची ने कहा कि जब हिंदू जगा है। तब समाधान हुआ है। लेकिन जब बटा है तो कटा है। इसलिए एकत्र रहना हमारी सबसे बड़ी मजबूती है, साथ ही उन्होंने बांग्लादेश और पाकिस्तान पर तीखे बोल बोले और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। वह शुक्रवार को दिन में करीब एक बजे हिंदू युवा संगठन उत्तर प्रदेश अ के स्थापना दिवस, नवमी तिथि के उपलक्ष्य पर खुटार-बंडा से तिकुनियां जाने वाले रोड पर एक पैलेस में महासम्मेलन के दौरान कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने हिंदू धर्म अपनाकर मंदिर में शादी करने वाली तरन्नुम से रानी बनी युवती और उसके पति राजू वर्मा को आशीर्वाद दिया। साथ ही हनुमान का चित्र भेंट किया।

उन्होंने कहा कि हमारी बहन-बेटियां लव जिहाद का शिकार हो रही हैं। उनका धर्म परिवर्तन कराकर शोषण कराया जा रहा है। इसलिए हर हिंदू के घर में गीता रामायण होनी चाहिए। उन्होंने कहा, फेसबुक, व्हाट्सएप, पर रामायण, गीता को चलाकर बच्चों को दिखाए और पढ़ाएं। जब हम पांच एक साथ होंगे तो मजबूती मिलेगी, बिखर गए तो टूट जाओगे। जैसे हिंदू एक जुट हुआ तो अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर बन गया। हिंदूवादी नेता राजेश अवस्थी ने कहा कि देश आतंक से जकड़ा हुआ जैसा लग रहा है। इसलिए सभी को एकजुट होना पड़ेगा। उन्होंने कहा है कि हिंदू संगठन ने एक सिमरन को घर वापसी भी कराई है। इससे पूर्व में हिंदू युवा संगठन उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष अवनीश मिश्रा ने हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची को पटला पहनाकर व भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति भेंट की, हिंदूवादी नेता राजेश अवस्थी को भी राधा कृष्ण की मूर्ति भेंट की है। कार्यक्रम के बाद संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अवनीश मिश्र के नेतृत्व में नगर में भगवा यात्रा रैली निकाली गई। समापन के बाद मां पंथवारी मंदिर के समीप भंडारा का आयोजन किया गया

तरन्नुम से बदलकर रखा रानी नाम, की घर वापसी
खुटार नगर के चूड़ी वाली गली के पास रहने वाली तरन्नुम ने डेढ़ वर्ष पहले खुटार के गांव रुजहा खुर्द निवासी राजू वर्मा से रामजानकी मंदिर में शादी की थी। बाद में 20 मई को परिजनों की रजामंदी में दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज से की गई। तरन्नुम ने राजू से शादी के बाद अपना नाम रानी वर्मा रख लिया। शुक्रवार को एक पैलेस में हिंदू युवा संगठन उत्तर प्रदेश अ के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान हिंदूवादी नेत्री साध्वी डॉक्टर प्राची और हिंदूवादी नेता राजेश अवस्थी ने राजू और उनकी पत्नी रानी वर्मा को आशीर्वाद दिया। हिंदूवादी नेता राजेश अवस्थी ने कहा कि रानी वर्मा ने घर वापसी की है। उनका नाम तरन्नुम से बदलकर रानी वर्मा है और राजू वर्मा से शादी की है। दोनों नेताओं ने नवविवाहित जोड़े को राधा कृष्ण और हनुमान का चित्र को भेंट किया है। इसके बाद नवविवाहित जोड़े ने आशीर्वाद लेकर चले गए।