Unnao: भूसे की कोठरी में लटका मिला युवक का शव, परिजन बोले- 'आत्महत्या की, बिजली बिल अधिक आने से था परेशान'

Unnao: भूसे की कोठरी में लटका मिला युवक का शव, परिजन बोले- 'आत्महत्या की, बिजली बिल अधिक आने से था परेशान'

उन्नाव, अमृत विचार। अचलगंज थानाक्षेत्र के कुशलपुर गांव में युवक का शव उसके घर के पास बनी कोठरी में लटका देख बेहाल परिजनों ने विद्युत बिल अधिक आने से परेशान होकर युवक के आत्महत्या करने का आरोप लगा हंगामा शुरू कर दिया। एसओ ने उन्हें समझा-बुझाकर शव मोर्चरी भेजा। 

बता दें कि अचलगंज थानाक्षेत्र के वैसाना गांव के मजरा कुशलपुर निवासी शुभम (30) पुत्र महादेव बुधवार सुबह अचानक घर से बिना बताए कहीं चला गया। देर तक न लौटने पर परिजन उसे तलाशने निकले तो उसका शव घर के बगल में मवेशियों के लिए भूसा भरने वाली कोठरी में दुपट्टे से लटका मिला। शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। एसओ राजेश्वर त्रिपाठी ने जांच की। 

पिता महादेव ने बताया कि उसके घर का बिजली बिल पिछले माह एक लाख नौ हजार रुपये आया था। जिसे सुविधाशुल्क देने के बाद किसी तरह संशोधित कराकर 16 हजार जमा किए थे। लेकिन इस माह फिर विभाग ने आठ हजार का बिल भेज दिया। बताया कि शुभम मजदूरी कर परिवार की जीविका चलाता था। घर में दो बल्ब, एक पंखा ब एक एलईडी टीवी है। जिस पर इतना बिल आने से शुभम परेशान था। 

इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली। पति की मौत से पत्नी रेखा देवी बेहाल है। उसके सामने दो बच्चों की परवरिश का संकट खड़ा हो गया है। एसओ राजेश्वर त्रिपाठी ने बताया कि परिजन मौखिक आरोप लगा रहे हैं। यदि तहरीर मिलती है तो इसकी जांच की जाएगी। विद्युत विभाग के जेई आशीष सिंह ने मामले की जानकारी से इंकार किया है।

यह भी पढ़ें- Kannauj: दो दिन पहले सॉफ्टवेयर कंपनी में प्लेसमेंट, अब हॉस्टल में लटकता मिला इंजीनियरिंग के छात्र का शव, जानिए पूरा मामला