LUCKNOW में फिर बरपा रफ्तार का कहर, कार ने 5 को रौंदा

LUCKNOW में फिर बरपा रफ्तार का कहर, कार ने 5 को रौंदा

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी लखनऊ में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को सआदतगंज इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने पांच लोगों को रौंद दिया है। जिससे पांचों गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए केजीएमयू के ट्रामा सेंटर पहुंचाया है। वहीं घटना को अंजाम देने वाला आरोपित कार चालक मौके से फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

जिन लोगों का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है उनमें हरदोई निवासी मूलचंद, लखनऊ ठाकुरगंज निवासी नरेंद्र, सीतापुर निवासी पवन कुमार, सआदतगंज के निवासी इमरान खान और माल निवासी किशोरी लाल शामिल हैं।
बताया जा रहा है कि बुधवार को सआदतगंज स्थित कैंपवेल रोड के पास सड़क पर जा रहे राहगीरों को एक तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। जिससे वहां पर भगदड़ मच गई। इसी का फायदा उठाकर कार सवाल मौके से फरार हो गया है।

केजीएमयू का डॉक्टर चल रहा था कर दो युवकों को रौंदा, मौत

बीते शनिवार की रात को भी रफ्तार का कहर दो परिवारों पर बरपा था। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई थी। महानगर थाना क्षेत्र के खाटू श्याम मंदिर के पास शनिवार देर रात नशे में धुत केजीएमयू के डॉक्टर ने कार से बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया था । पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही दोनों युवकों का शव उनके घर पहुंचा तो स्थानीय लोगों ने पुलिस पर मामलें में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया था। 

पुलिस के मुताबिक निशातगंज गली नंबर-2 निवासी पार्थ शुक्ला (17) और पुराना हैदराबाद निवासी प्रेम निषाद (22) की हादसे में मौत हो गई थी। पार्थ कक्षा 9वीं का छात्र था। वहीं प्रेम नाव चलाता था। पार्थ के ताउ रवि ने बताया था कि घर के सामने सभी लोगों ने मिलकर जागरण का आयोजन किया था। वहां मोहल्ले के लोग मौजूद थे। देर रात करीब एक बजे पता चला फूल नहीं थे। इसपर पार्थ ने आसपास देखा, लेकिन मिले नहीं। इस पर वहां मौजूद पार्थ के दोस्त प्रेम ने कहा चलो हनुमान सेतु मंदिर के पास एक दोस्त की दुकान से लेकर आते हैं।

प्रेम अपने भाई राहुल की बाइक से पार्थ के साथ निकल गया। । रात करीब एक बजे खाटू श्याम मंदिर के पास तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। दोनों छिटककर सड़क पर गिर गए। चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन दोनों को रौंदते हुए रेलिंग में जा घुसी। पास में मौजूद एक गार्ड को देख चालक भागने का प्रयास किया तो उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि परिवारीजन को सूचना देते हुए अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों की मौत गई। अतिरिक्त निरीक्षक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। कार चालक की पहचान केजएमयू के डॉक्टर के रूप में हुई  थी