रामपुर : भाजपा जिला अध्यक्ष के बेटे ने सिपाही से की मारपीट, जांच शुरू

रामपुर : भाजपा जिला अध्यक्ष के बेटे ने सिपाही से की मारपीट, जांच शुरू

सिपाही सुभाष यादव का फाइल फोटो।

रामपुर,अमृत विचार। वाणिज्य कर विभाग (जीएसटी) में तैनात सिपाही से भाजपा जिला अध्यक्ष के बेटे ने मारपीट कर दी। इस मामले में सिविल लाइन पुलिस  जांच कर रही है। बता दें कि मंगलवार शाम को वाणिज्य कर विभाग (जीएसटी) का सचल दल शाहबाद रोड पर चेकिंग कर रहा था। टीम ने मोबिल ऑयल से भरे एक टेंपो को रुकने का इशारा किया। लेकिन टीम को देखकर चालक गाड़ी को लेकर भागने लगा। जिस पर सचल दल की टीम ने गाड़ी का पीछा किया। राम-रहीम पुल के पास गाड़ी को पकड़ लिया गया।

वाहन के चालक ने भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे से बात कराई, जिसको लेकर टीम और जिलाध्यक्ष के बेटे के साथ कहासुनी हो गई थी। इसके बाद भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज पप्पू का बेटा आशू अपने समर्थकों के साथ वाणिज्य कर विभाग के दफ्तर पहुंच गया था। अधिकारियों से नोकझोंक कर दी थी। बीच-बचाव को आए जीएसटी विभाग के सिपाही सुभाष यादव के साथ मारपीट शुरू हो गई थी। जिसके बाद हंगाामा हो गया था। सूचना के बाद पुलिस भी पहुंच गई थी।

सिविल लाइन इंस्पेक्टर अजय मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।भाजपा जिला अध्यक्ष हंसराज पप्पू का कहना है अधिकारियों से बातचीत चल रही है। बताया कि सिपाही ने उनके बेटे को थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया। सिपाही सुभाष यादव का कहना है कि हमारे अधिकारी चेकिंग कर रहे थे। एक वाहन को रोक लिया।कागज नहीं होने पर उसको पकड़ लिया। बाद में मालिक आशू कार्यालय पहुंच गया और गाली गलौज के साथ मारपीट कर दी।

ये भी पढ़ें : रामपुर: प्यार में बाधा बने परिजन तो युवती ने फंदे पर लटक कर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम