लखीमपुर खीरी: पुलिस से बात हो गई है...मैं खेत जोतने जा रहा हूं, आ गए तो उठवा लूंगा

शिक्षक को मोबाइल पर मिली धमकी, दहशत में परिवार, शिक्षकों में रोष

लखीमपुर खीरी: पुलिस से बात हो गई है...मैं खेत जोतने जा रहा हूं, आ गए तो उठवा लूंगा

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना सिंगाही क्षेत्र में जमीन विवाद के चलते एक युवक ने शिक्षक को उठवाकर जान से मार देने की धमकी दी। धमकी मिलने के बाद से शिक्षक और उसका परिवार दहशत में है। शिक्षक ने बताया कि आरोपी ने मोबाइल पर कॉल कर कहा कि मेरी पुलिस से बात हो गई है, मैं खेत जोतने जा रहा हूं। यदि तुम आ गए तो तुम्हें उठवा लूंगा। पीड़ित शिक्षक की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

थाना सिंगाही क्षेत्र के गांव सिंगहा खुर्द निवासी मधुरेश शुक्ला बेसिक शिक्षा परिषद में शिक्षक हैं। उन्होंने और गांव बथुआ निवासी नरेंद्र सिंह ने ग्राम सिंगहा कलां में कृषि योग्य भूमि जरिये बैनामा खरीदी है। शिक्षक मधुरेश शुक्ला ने बताया कि इस भूमि पर कस्बा सिंगाही निवासी करन सिंह अनाधिकृत रूप से हस्तक्षेप करते है। करन सिंह के पुत्र सौरभ सोनी ने मोबाइल पर कॉल की। धमकी देते हुए कहा कि पुलिस से हमारी बात हो गई है। मैं खेत जोतने जा रहा हूं। आरोप है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उठवा लेने और जान से मार देने आदि की धमकी दी। उन्होंने आशंका जताई कि आरोपी कभी उसके व परिवार के साथ कोई अप्रिय वारदात कर सकता है। धमकी मिलने के बाद शिक्षक और उनका परिवार काफी डरा सहमा है। उधर धमकी मिलने के बाद जब इसकी जानकारी शिक्षकों को हुई तो उनमें रोष व्याप्त हो गया। शिक्षक मधुरेश शुक्ला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सौरभ सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि शिक्षक की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस छानबीन कर रही है।

ताजा समाचार

संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...
बम निरोधक दस्ते ने खंगाला बेलसरडीहा गांव, विस्फोट मामले में 6 पर एफआईआर 
बहराइच में इलाज के दौरान बालिका की मौत पर लापरवाही का आरोप : परिजनों का हंगामा
Kanpur: सदस्यता अभियान के टॉप जनप्रतिनिधियों में सांगा पहले नंबर पर, सांसद रमेश अवस्थी व राहुल बच्चा किस स्थान पर हैं? यहां पढ़ें...
बदायूं: गर्भवती महिला की मौत, ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप
Kanpur: डिजिटल अरेस्ट करने वाले 4 अंतरजनपदीय साइबर ठग गिरफ्तार, गिरोह का सरगना फरार, आरोपी ऐसे करते थे ठगी...