अम्बेडकरनगर : करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

अम्बेडकरनगर : करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। जनपद के बसखारी थाना क्षेत्र के बसखारी सब्जी मंडी में देर रात बेसमेंट से पानी निकालते समय करंट की चपेट में आने से एक युवक  गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को आनन-फानन में परिजन इलाज के लिए बसखारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

बता दें कि बसखारी थाना क्षेत्र के बसखारी सब्जी मंडी निवासी 45 वर्षीय सुभाष मौर्य पुत्र राम दास मौर्य का बेसमेंट नुमा मकान है। पिछले दिनों हुई बारिश से उनके बेसमेंट मे पानी भर गया था, जिसे वह देर रात मोटर लगाकर निकाल रहे थे। बताया जाता है की मोटर लगाते समय वह करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। करंट की चपेट में आने की सूचना पर परिजन उन्हें बसखारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक की मौत की सूचना पर आसपास के लोग इक्ट्ठा हो गए। लोगों ने घटना की पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बसखारी थानाध्यक्ष संत कुमार सिंह ने बताया कि मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

नीम के पेड़ से लटकता मिला अधेड़ का शव

 जनपद के इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के गोवर्धनपुर गांव के बाहर अधेड़ का शव पेड़ से लटकता पाया गया। गांव में शव मिलने की सूचना पर हडक़ंप मच गया। वहीं बड़ी तादात में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बता दें कि इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के गोवर्धनपुर गांव के बाहर काली माता के स्थान के निकट एक अधेड़ का शव नीम के पेड़ से लटका पाया गया। पुलिस ने मृतक की पहचान 55 वर्षीय राम यज्ञ के रूप में किया है। ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने पहले राम यज्ञ का शव काली माता के चौरे के बगल में नीम के पेड़ से लटकता देखा। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पूछताछ के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों के अनुसार राम यज्ञ पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थे। हालांकि मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। थानाध्यक्ष इब्राहिमपुर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

 

ताजा समाचार