Kanpur:आरटीओ प्रवर्तन की टीम ने रूटों पर बिना मानक चल रहे वाहनों को पकड़ा, हाईवे पर नाकेबंदी करके हुई कार्रवाई

Kanpur:आरटीओ प्रवर्तन की टीम ने रूटों पर बिना मानक चल रहे वाहनों को पकड़ा, हाईवे पर नाकेबंदी करके हुई कार्रवाई

कानपुर, अमृत विचार। सड़क सुरक्षा पखवाड़ा के तहत संभागीय परिवहन विभाग की टीम ने भौंती, घाटमपुर, महाराजपुर और लखनऊ हाईवे पर नाकेबंदी करके बिना मानक दौड़ रहे वाहनों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान प्रवर्तन दल ने बिना नंबर प्लेट, फर्जी नंबर प्लेट, ओवरलोड ट्रैक्टर व अन्य वाहनों की धरपकड़ की और जुर्माना किया।

संभागीय परिवहन अधिकारी प्रवर्तन विदिशा सिंह की अगुवाई में एआरटीओ क्रमश: अंबुज भास्कर, डीके सिंह, कहकशां खातून, दीपक जी व अन्य प्रवर्तन की टीम ने नौबस्ता गल्ला मंडी से घाटमपुर तक अवैध रूप से चल रहे वाहनों की धरपकड़ की। 

प्रवर्तन टीम ने भौंती हाईवे पर चकरपुर मंडी एवं बारा अकबरपुर टोल प्लाजा के पास चेकिंग अभियान चलाया जिसमें कई ओवर लोड वाहन, बिना बीमा, बिना प्रदूषण के वाहन पकड़े गये जिनपर कार्रवाई की गई। इसी प्रकार लखनऊ हाईवे पर नई चुंगी के पास और रामादेवी में वाहनों की घेराबंदी की गई और महाराजपुर थाना के पास प्रवर्तन टीम ने नाकेबंदी की तो वाहन चालकों ने रास्ते में अपने वाहन रोक लिए।

यह भी पढ़ें- Kanpur: बूढ़े को जवान बनाने वाले ठग का सरेंडर; डीसीपी साउथ कार्यालय पहुंचा, दंपति ने 1000 लोगों से करोड़ों रुपये वसूले, PM Modi के नाम पर कही ये बात...