मुरादाबाद : यति नरसिंहानंद के विवादित बयान पर बढ़ा आक्रोश, गिरफ्तारी की मांग को लेकर शिया समुदाय ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन 

मुरादाबाद  : यति नरसिंहानंद के विवादित बयान पर बढ़ा आक्रोश, गिरफ्तारी की मांग को लेकर शिया समुदाय ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन 

मुरादाबाद। महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर दिए गए विवादित बयान पर मुस्लिम समुदाय में भारी आक्रोश है। सोमवार को शिया समुदाय के लोगों ने यति नरसिंहानंद के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। साथ ही शिया समुदाय के लोगों ने प्रदर्शन के बाद एसीएम फर्स्ट को एक ज्ञापन सौंपा।

डीएम साहब की गैर मौजूदगी में एसीएम फर्स्ट को दिए ज्ञापन में शिया समुदाय ने कहा कि यति नरसिंहानंद की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए। उनके खिलाफ एनएसए में भी कार्रवाई की जाए। शिया समुदाय ने कहा कि यति नरसिंहानंद आए दिन इस्लाम धर्म के बारे में अमर्यादित टिप्पणी करते रहते हैं, इसलिए उनके इन बयानों के पीछे की मंशा जानने के लिए सीबीआई जांच कराई जाए। शिया समुदाय ने मुरादाबाद में भी यति नरसिंहानंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। 

आपको बता दें कि यति नरसिंहानंद की पैगंबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणी के बाद से यूपी के कई जिलों में मुस्लिम समुदाय के लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। मुरादाबाद में भी मुस्लिम समाज में इस बयान को लेकर आक्रोश है। कटघर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले भी देर रात सड़कों पर उतरे मुस्लिम समाज के लोगों ने यति नरसिंहानंद के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी की थी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद में 110 टीबी रोगी मिले एचआईवी पॉजिटिव, अभी 908 की एचआईवी जांच होनी बाकी