आज का राशिफल। 07 अक्टूबर, 2024

आज का राशिफल। 07 अक्टूबर, 2024

मेष

आज आपके मन में असहाय लोगों के प्रति करुणा और उदारता की भावना उत्पन्न होगी। ऐसा करने के बाद आपके मन में अलग ही खुशी की भावना का संचार और नई आशाओं का संचार होगा। पिता के स्वास्थ्य की कुछ चिंता रहेगी।

वृष

आज सुख-सुविधाओं के संसाधनों पर आप धन खर्च करेंगे। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोग अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। आप पूरा मन लगाकर अपना काम करेंगे। अवांछित खर्चों को कम करने में आपको सहायता 
मिलेगी। परिवार में आपसी सामंजस्य और सौहार्द्र बढ़ेगा।

मथुन

आज अभिनय के क्षेत्र से जुड़े लोगों को जनता का भरपूर प्यार मिलेगा। व्यापारिक यात्रा की योजना बन सकती है। आपको ऐसे काम भी करने पड़ सकते हैं, जिसे आप नहीं करना चाहते हैं। गठिया रोगियों को तापांतर होने के कारण कुछ जकड़न जैसी महसूस हो सकती है।

कर्क

आज करियर को लेकर आप काफी संतुष्ट रहेंगे। लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल होंगे। आपकी बौद्धिक क्षमता की प्रशंसा होगी। निर्माण कार्यों में उत्कृष्ट प्रगति होने की संभावना है। आपकी मानसिक स्थिति भी कमजोर हो सकती है।

सिंह

आज उच्च शिक्षा ले रहे लोगों के लिए दिन बहुत ही अच्छा है। जानपहचान के लोगों के प्रति अपना व्यवहार अच्छा रखें। सुख के संसाधनों का भरपूर आनंद उठाएंगे। खोया हुआ सम्मान आपको वापस मिलेगा। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से आपको अपमान झेलना पड़ सकता है।

कन्या

आज अपने काम से काम रखना आपके लिए हितकारी होगा। कठिन संघर्ष के बाद आपको सफलता मिलेगी। व्यापार को बढ़ाने वाले योग बन रहे हैं। आप समाज के लोगों के प्रति सेवा भाव रखेंगे। सोमवार और मंगलवार विशेष रूप से शुभ दिन सिद्ध होंगे।

तुला

आज आप काम पर फोकस करेंगे। सार्वजनिक क्षेत्र से जुड़े लोगों का संपर्क क्षेत्र व्यापक होगा। कार्यक्षेत्र में आपकी पहचान मजबूत होने वाली है। मेहनत के सफल परिणाम आपको मिलेंगे। जीवनसाथी आपकी काफी देखभाल करेगा।

वृश्चिक

आज व्यवसाय में आप बड़ा निवेश कर सकते हैं। लोग आपकी वाणी से काफी प्रसन्न रहेंगे। रियल एस्टेट से जुड़े लोगों के लिए सप्ताह बहुत ही अच्छा है। माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। बॉस के साथ आपके संबंध मधुर होंगे।

धन

आज कार्यक्षेत्र में काफी अच्छी स्थितियां रहेगी। जीवनसाथी का भावुक स्नेह आपको भीतर से प्रसन्न करेगा। पारिवारिक जीवन काफी खुशहाल रहेगा। तकनीक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए सप्ताह 
बहुत ही अच्छा रहने वाला है।

मकर

आज स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठाएंगे। जॉब में लक्ष्यों को आसानी से पूर्ण कर लेंगे। शारीरिक और मानसिक रूप से काफी स्वस्थ रहेंगे। अनुभवी व्यक्तियों की सलाह से आपको काफी अच्छी सलाह मिल सकती है। धैर्य और विवेक से काम लेना हितकर होगा।

कुंभ

आज कार्यक्षेत्र में आपका सम्मान बढ़ेगा। ऐसा भी संभव है की आपकी आय में वृद्धि हो। नया कारोबार शुरू कर सकते हैं। प्रियजनों के साथ अपने अनुभवों को साझा करेंगे। आपके मन में किसी कारणवश असन्तोष उत्पन्न हो सकता है।

मीन

आज कार्यक्षेत्र में आपके निर्णयों की प्रशंसा होगी। साझेदारी के कार्यों में लाभ प्राप्त होगा। आपके मन में नए विचार आएंगे। नौकरीपेशा लोगों के संपर्क का दायरा बड़ा हो सकता है। परिजनों के व्यवहार से असंतुष्ट हो सकते हैं। तनाव को अपने ऊपर न हावी होने दें।