IND v BAN 1st T-20: बांग्लादेश की पारी 127 रन पर सिमटी, अर्शदीप और वरुण ने चटकाए तीन-तीन विकेट

IND v BAN 1st T-20: बांग्लादेश की पारी 127 रन पर सिमटी, अर्शदीप और वरुण ने चटकाए तीन-तीन विकेट

ग्वालियर। भारतीय गेंदबाज अर्शदीप सिंह और वरुण चक्रवर्ती ने शानदार गेंदबाजी का मुजाहिरा करते हुए बंगलादेश को पहले टी-20 मैच में रविवार को 127 के स्कोर पर समेटा दिया है। अब भारत को जीत के लिए 128 रन बनाने है। आज यहां भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

बल्लेबाजी करने उतरी बंगलादेश को पहले ही ओवर में अर्शदीप सिंह ने लिटन कुमार दास (चार) को आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद तीसरे ओवर में अर्शदीप सिंह ने परवेज हुसैन इमॉन (आठ) को बोल्ड कर बंगलादेश को दूसरा झटका दिया। इस दौरान कप्तान नजमुल शान्तो ने पारी को संभालने का प्रयास किया। सातवें ओवर में मो. तौहीद हृदोय (12) को वरूण चक्रवर्ती ने अपना शिकार बना लिया।

महमुदउल्लाह (एक) को आउट कर मयंक यादव ने अपने पर्दापण मैच में पहला विकेट लिया। 10वें ओवर में जाकेर अली (आठ) को वरूण चक्रवर्ती ने बोल्ड आउट किया। 12वें ओवर में वॉशिंगटन सुंदर ने नजमुल शान्तो (27) को अपनी गेंद पर कैच आउट कर पवेलियन भेज दिया। रिशाद हुसैन (11), तसकीन अहमद (12), शोरिफुल इस्लाम (शून्य) और मुस्तफिजुर रहमान (एक) रन बनाकर आउट हुये। मेहदी हसन मिराज ने 32 गेंदों में (नाबाद 35) रनों की पारी खेली।

भारतीय गेंदबाजी आक्रमण के आगे बंगलादेश की पूरी टीम 19.5 ओवर में 127 के स्काेर पर सिमट गई। भारत की ओर से अर्शदीप सिंह और वरुण चक्रवर्ती ने तीन-तीन विकेट लिये। हार्दिक पांड्या, मयंक यादव और वॉशिंगटन सुंदर ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सात अंतरराज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार; आरोपी BBA व बी. फार्मा के छात्र, करते थे हवाई यात्रा, कारनामे सुन पुलिस भी हैरान
 

ताजा समाचार