बहराइच: एसपी का एक्शन, कोतवाल नगर और चौकी इंचार्ज निलंबित...जानें मामला

एसपी ने लाइन हाजिर को निलंबन में किया तब्दील

बहराइच: एसपी का एक्शन, कोतवाल नगर और चौकी इंचार्ज निलंबित...जानें मामला

बहराइच, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला नाजिरपुरा में समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत सदस्य के कारखाना में चल रहे जुआ के खेल में लाइन हाजिर हुए कोतवाल और चौकी इंचार्ज को देर शाम को एसपी ने निलंबित कर दिया है। जबकि दो सिपाही लाइन हाजिर हैं।

कोतवाली नगर के मोहल्ला नाजिरपुरा में समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत सदस्य चुन्नन उर्फ गोगा के यहां बेकरी कारखाना में चल रहे जुआ के खेल को कोतवाल नगर द्वारा छिपाया गया था। जिस पर एसपी ने ट्रेनी सीओ हर्षिता तिवारी और राज सिंह की अगुवाई में टीम गठित कर बुधवार रात को छापेमारी करवाई थी। मौके से 12 लोग गिरफ्तार किए गए है। 

पुलिस अधीक्षक ने पहले कोतवाल और चौकी इंचार्ज समेत चार को लाइन हाजिर किया था। जिसे शाम सात बजे निलंबन में तब्दील कर दिया गया है। एसपी वृंदा शुक्ला ने बताया कि नगर कोतवाल मनोज कुमार पांडेय और चौकी इंचार्ज बशीरगंज नेपाल सिंह को निलंबित कर दिया गया है। जबकि बीट सिपाही आनंद कुमार और विजय कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- बहराइच: सपा के जिला पंचायत सदस्य के कारखाना में चल रहा था जुआ, 12 गिरफ्तार...नगर कोतवाल और चौकी इंचार्ज समेत चार लाइन हाजिर