शाहजहांपुर: बृज किशोर हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार 

मकान का बैनामा कराने के बाद भी आरोपी नहीं दे रहा था कब्जा, कब्जा लेने गए बृज किशोर के साथ आरोपी ने की थी मारपीट 

शाहजहांपुर: बृज किशोर हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार 

 रोजा/शाहजहांपुर, अमृत विचार: बृज किशोर की हत्या में फरार चल रहे  एक आरोपी को पुलिस ने अटसलिया पुल के नीचे से गिरफ्तार कर लिया। जबकि पुलिस अन्य आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने हत्यारोपी का चालान कर दिया। 

रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र के गांव रौसरकोठी निवासी बेबी पाण्डेय ने रोजा थाना में रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उसके पति बृज किशोर ने 12 सितंबर को गांव अहमदपुर निवाजपुर में एक मकान रुकईया बानो पत्नी किश्वर अली से दलाल अनिल कुमार के माध्यम से 29 लाख 50 हजार रुपये का खरीदा था। उसी दिन मकान की रजिस्ट्री हुई थी। किश्वर अली ने उसके पति से कहा था कि 25 सितंबर को मकान खाली कर देगे।

वह अपने पति के साथ मकान पर कब्जा करने के लिए निवाजपुर गयी। उसका आरोप था कि रुकईया, उसके पति किश्वर अली और दलाल अनिल कुमार ने मकान खाली करने से मना कर दिया था। आरोप है कि उसके पति बृज किशोर को तीनों लोगों ने मारा पीटा और बेहोश होकर गिर गए थै। डाक्टर ने बृज किशोर को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस आरोपियों की तलाश में थी।

प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार को शुक्रवार की दोपहर सूचना मिली कि आरोपी किश्वर अली उचौलिया पुल के नीचे खड़ा है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि बृज किशोर को मकान बेचा था। वह और उसकी पत्नी बेबी पाण्डेय कब्जा करने के लिए आई। उन्होंने कहा कि अभी डीएम को बुला लूंगा और मकान खाली करना पड़ जाएगा। आरोपी ने घटना को जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि वह रुपये हड़प करना चाहता था। पुलिस ने आरोपी का चालान कर दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि फरार अन्य आरोपियों  की तलाश की जा रही है।