गोंडा: साथियों संग भाई के ससुराल जा रहा था दीपू, रास्ते में ही आ गयी मौत, चारों दोस्तों ने हादसे में गंवाई जान, परिवार में मचा कोहराम

गोंडा: साथियों संग भाई के ससुराल जा रहा था दीपू, रास्ते में ही आ गयी मौत, चारों दोस्तों ने हादसे में गंवाई जान, परिवार में मचा कोहराम

गोंडा, अमृत विचार। इटियाथोक थाना क्षेत्र के बेंदुली मोड़ पर हुए हादसे में जान गंवाने वाले युवक अपने दोस्त दीपू के साथ उसके भाई की ससुराल जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही मौत ने उनका रास्ता रोक लिया। मोड़ पर बोलेरो अनियंत्रित हो गयी और वह सड़क किनारे लगे पेंड़ से जा टकरायी। इस हादसे में दीपू समेत उसके सभी दोस्तों की जान चली गयी। एक साथ चार युवकों की मौत से पूरे इलाके में मातम पसरा है‌‌। 

देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के कचनापुर दुल्लापुर तरहर गांव के रहने वाला दीपू मिश्रा अभिषेक साहू निवासी ठडक्की पट्टी, धर्म सिंह निवासी कंसापुर व राम बच्चन पांडे निवासी तिवारी बाजार दोस्त थे‌। चारों अक्सर साथ में रहते थे। दीपू मिश्रा के छोटे भाई उमेश की ससुराल खरगूपुर थाना क्षेत्र के भटपी गांव में है‌। उमेश की पत्नी को हाल ही में बेटा हुआ है‌।

बृहस्पतिवार की रात दीपू अपने भाई की ससुराल जाने को लिए निकला था। दोस्त होने के नाते अभिषेक साहू, धर्म सिंह व राम बच्चन पांडेय भी उसके साथ हो लिए। किसे इस बात का अंदाजा था कि यह उन सभी का आखिरी सफर है‌। बोलेरो दीपू चला रहा था बेंदुली गांव के निकट बने डेंजर जोन की उन्हें जानकारी नहीं थी। जब वह बेंदुली गांव के समीप स्थित मोड़ पर पहुंचे तो उनकी बोलेरो कार पूरी रफ्तार में थी।

मोड़ पर पहुंचते ही बोलेरो अनियंत्रित हो गयी और सड़क किनारे लगे पेंड से जा टकरायी। हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दीपू समेत सभी की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं हादसे की खबर मृतकों के घर पहुंची तो परिवार में चीख पुकार मच गयी। परिवार के लोग भागकर जिला अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक सभी की सांसे थम चुकी थी। घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसरा है‌। 

मुख्यमंत्री ने घटना का संज्ञान, जतायी संवेदना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस भीषण हादसे का संज्ञान लिया और अफसरों को मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य करने का निर्देश दिया। सीएम ने युवकों की मौत पर दुख जताते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है‌।

यह भी पढ़ें:-अमेठी हत्या कांड: STF ने संदिग्धों की धरपकड़ की तेज, छेड़खानी करने वाले चंदन पर टिकी सबकी निगाहें, केएल शर्मा ने पीड़ित परिवार को बंधाया ढांढस