बदायूं: हाईटेंशन लाइन से छू गई पिकअप; करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत, दूसरा झुलसा

बदायूं: हाईटेंशन लाइन से छू गई पिकअप; करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत, दूसरा झुलसा

बदायूं, अमृत विचार। थाना वजीरगंज क्षेत्र के कस्बा सैदपुर में झूल रही हाइटेंशन लाइन का तार पिकअप से छू गया। पिकअप में करंट आ गया। उसमें सवार युवक कंरट की चपेट में आ गया। युवक गंभीर रूप से झुलस गया। युवक को प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद परिवार में चीत्कार मच गया। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। 

कोतवाली सहसवान क्षेत्र के मोहल्ला मीरा साहब निवासी अकरम कुरैशी कबाड़ खरीदकर बेचने का काम करते थे। उनका बेटा सोहेल कुरैशी बचपन से ही अपनी ननिहाल थाना वजीरगंज क्षेत्र के कस्बा सैदपुर की नई बस्ती निवासी कल्लू कुरैशी के घर पर रहते थे। सोहेल कुरैशी अपनी मामा के साथ भैंस खरीदने का काम करते थे। 

मंगलवार को सोहेल और मोहल्ला के ही मुनीर ने जिला बरेली की तहसील आंवला क्षेत्र से पिकअप किराए पर ली और चंदौसी चले गए थे। वापस लौटने में ज्यादा रात हो गई थी। जिसके चलते पिकअप चालक सोहेल और मुनीर को कस्बा सैदपुर तक छोड़ने के लिए आया था। सैदपुर निवासी उवैस खां के मकान के सामने हाईटेंशन लाइन का तार झूल रहा था। 

उनकी पिकअप लाइन से छू गई। चालक को जानकारी होती इससे पहले ही सोहेल ने दरवाजा खोला तो उन्हें करंट लग गया। वह दरवाजे के बाहर जमीन पर जा गिरे। मुनीर को करंट का हल्का झटका लगा। चालक पिकअप से बाहर आया और हाईटेंशन लाइन को जैसे-तैसे पिकअप से अलग किया। 

बेसुध पड़े सोहेल व मुनीर को प्राइवेट अस्पताल ले गया। जहां चिकित्सक ने सोहेल को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पर सोहेल के परिजन चीत्कार करते हुए पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना शव दफन कर दिया। मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा है।

यह भी पढ़ें- रामपुर: धर्म परिवर्तन कराने में चार आरोपी गिरफ्तार, गरीब छात्र-छात्राओं को बनाते थे निशाना...जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार

बदमाशों के हौसले बुलंद...बिहार में RJD नेता को मारी गोली, जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती
गांधी मानते थे कि अहिंसा मानवता के लिए सबसे बड़ी ताकत है : एंटोनियो गुटेरेस
छाक छानती रही कन्नौज पुलिस: सपा नेता नवाब यादव के भाई नीलू ने फिर कोर्ट में किया समर्पण, जेल से रिहा होते ही हो गया था फरार
पैरालंपिक चैंपियन अवनी लेखरा की पसंदीदा फिल्म है 'भूतनाथ', बोलीं- मैंने पहली बार किसी भूत को सुपरहीरो के रूप में देखा था 
उत्तरकाशी: प्राइवेट स्कूल की क्लर्क ने लगाया 1.09 करोड़ का फटका
केजरीवाल कल खाली करेंगे मुख्यमंत्री आवास, यहां होगा अब नया ठिकाना