रामपुर: पति को छोड़ बच्ची समेत प्रेमी के घर पहुंची विवाहिता का हंगामा

रामपुर: पति को छोड़ बच्ची समेत प्रेमी के घर पहुंची विवाहिता का हंगामा

मसवासी, अमृत विचार। प्रेम-प्रसंग के चलते  महिला अपने पति को छोड़कर अपनी बच्ची के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई। मामले की जानकारी फैली तब नगर में हंगामा मच गया। महिला के पति ने ससुरालियों को जानकारी देकर बुलाया। अभी बातचीत का दौर जारी है।

नगर की एक  महिला पर प्यार का नशा इस कदर हावी हुआ कि वह पति को छोड़कर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। वह अपनी डेढ़ वर्षीय बच्ची को भी अपने साथ ले गई। लगभग तीन वर्ष पूर्व नगर निवासी युवक का मुरादाबाद क्षेत्र की युवती से विवाह हुआ था। बताते हैं कि शादी के कुछ समय बाद ही महिला का नगर के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया था। दोनों के बीच फोन के माध्यम से बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि पति की गैर मौजूदगी में प्रेमी युवक  महिला से मिलने के लिए आने लगा। प्यार का नशा इस कदर हावी हो गया कि विवाहिता अपनी बच्ची को लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई और प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। मामले की जानकारी जब विवाहिता के पति व ससुरालियों को हुई तब हंगामा खड़ा हो गया। विवाहिता के ससुरालियों और प्रेमी युवक के परिजनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। बातचीत के बाद महिला को ससुरालिए घर वापस ले आए लेकिन विवाहिता प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही। पीड़ित पति ने महिला  के परिजनों को जानकारी देकर बुलाया है। दोनों परिवारों में बातचीत का दौर जारी है। मामला नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ताजा समाचार

अमरोहा : अमावस्या पर बृजघाट में हाईवे पर लगा 15 किलोमीटर लंबा जाम, कई घंटे परेशान रहे लोग
ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार दरोगा की चीनी मांझे से कटी गर्दन : तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो, वीआईपी रोड की घटना
Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप
हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस