रुद्रपुर: टेलर ने 11 साल की नाबालिग के साथ की छेड़छाड़

रुद्रपुर: टेलर ने 11 साल की नाबालिग के साथ की छेड़छाड़

रुद्रपुर, अमृत विचार। आदर्श कॉलोनी चौकी इलाके में एक नाबालिग से अश्लील छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर जब हिंदू रक्षा दल ने हंगामा काटा तो पुलिस ने जांच शुरू कर मुकदमा दर्ज किए जाने की तैयारी शुरू कर दी और आरोपी दुकान बंद कर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार आदर्श कॉलोनी चौकी इलाके की रहने वाली 11 साल की नाबालिग शुक्रवार को घर के बाहर खेल रही थी। तभी वहां कपड़े सिलने का कार्य करने वाले टेलर ने नाबालिग को कपड़े की नाप लेने के बहाने बुलाया और अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। शनिवार को नाबालिग ने छेड़छाड़ की बात अपनी चाची को बताई तो मामले ने तूल पकड़ लिया।

भनक लगने पर हिंदू रक्षा दल राजा भारद्वाज टीम के साथ दुकान पर गए तो आरोपी टेलर दुकान बंद करके फरार हो चुकी थी। इसके बाद हिंदूवादी संगठनों ने मंगलवार को कोतवाली में हंगामा काटा और प्रकरण की तहरीर पुलिस को सौंप दी। उधर, कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने बताया कि आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है और मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। इस मौके पर विकास सागर, मनमोहन यादव, मनोज मदान, अनूप दत्ता, धीरेश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

ताजा समाचार

अमरोहा : अमावस्या पर बृजघाट में हाईवे पर लगा 15 किलोमीटर लंबा जाम, कई घंटे परेशान रहे लोग
ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार दरोगा की चीनी मांझे से कटी गर्दन : तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो, वीआईपी रोड की घटना
Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप
हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस