मुरादाबाद: प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने जहर खाकर दी जान; पीड़ित पिता ने प्रेमिका के परिजनों पर लगाए गंभीर आरोप

मुरादाबाद: प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने जहर खाकर दी जान; पीड़ित पिता ने प्रेमिका के परिजनों पर लगाए गंभीर आरोप

मुरादाबाद, अमृत विचार। कटघर थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने जहर खाकर जान दे दी। आनन फानन में घर वाले उसे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने प्रेमिका के घर वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

थाना क्षेत्र के रहमत नगर निकट साबुन फैक्ट्री निवासी हफीज (20) पुत्र रईस रविवार देर रात 3.30 बजे दिल्ली से अपने घर वापस लौटा था। तभी कुछ देर बाद लगभग 4 बजे के समय कमरे मे जाकर रखा जहर खा लिया। कुछ देर बाद हालत बिगड़ने पर परिजन आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने हफीज को देखकर मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर सुपुर्द ए खाक के लिए परिजनों को सौंप दिया। जानकारी करने पर मृतक हफीज के पिता ने रईस ने बताया उनके चार बेटे और दो बेटियां हैं। मृतक सबसे छोटा था। वह दिल्ली में स्क्रैप का कारोबार करता था। देर रात 3.30 बजे वह अचानक बिना किसी को बताए घर लौटा और काफी तनाव में था। वह अपने कमरे में चला गया और जहरीला पदार्थ खा लिया। 

पिता ने आरोप लगाते बताया की ढाई वर्ष से उनके पुत्र का इलाके की सोसाइटी  के पास के रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जहां युवती के पिता रियाजुउद्दीन भाई सिराजुद्दीन और चाचा जान से मारने और झूठे मुकदमों में फसाने की लगातार धमकियां दे रहे थे जिससे उनका पुत्र काफी तनाव में चल रहा था। उन्होंने बताया कि मरने से पहले उनके पुत्र ने उनसे कहा कि वह लोग उन्हें भी मार देंगे। इसलिए अपना खयाल रखना। 

पिता रईस की ओर से कटघर पुलिस को आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। हफीज की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। थाना प्रभारी संजय कुमार का कहना है कि हफीज का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: छात्रा की मौत का मामला: इन लोगों पर दर्ज हुई रिपोर्ट...महिला आयोग की सदस्य ने पुलिस की कार्यशैली पर जताई नाराजगी