Unnao में शातिर गोकश की पुलिस से मुठभेड़, पैर में गोली लगने से हुआ घायल

पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में कराया भर्ती

Unnao में शातिर गोकश की पुलिस से मुठभेड़, पैर में गोली लगने से हुआ घायल

उन्नाव, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार भोर पहर गश्त के दौरान पुलिस और गोतस्कर में मुठभेड़ हो गई। जवाबी फायरिंग में गोतस्कर के पैर में गोली लग गई। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर उसका साथी फरार हो गया। पुलिस ने घायल अवस्था में गोतस्कर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश में टीमों का गठन किया है।

सोमवार को उन्नाव कोतवाली क्षेत्र के पीडी नगर के पास पुलिस टीम भोर पहर गश्त कर रही थी। इस दौरान कुछ संदिग्ध दिखाई दिए। पुलिस टीम ने उन्हें रोकना चाहा तो वह भागने लगे। जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया गोतस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में पुलिस ने अपनी आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की।

मुठभेड़ में एक गोकश मोहम्मद महताब पुत्र अब्दुल रहमान निवासी इखलाक नगर गंगाघाट के पैर में गोली लग गई। वहीं दूसरा गोकश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने घायल गोकश को तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज जारी है। घटना के बाद पुलिस ने मौके से एक तमंचा भी बरामद किया। 

फरार गोकश की तलाश में कोतवाली पुलिस ने विशेष टीम गठित की है। पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि यह मुठभेड़ उनके द्वारा चलाए जा रहे अभियान का हिस्सा है, जिसमें अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस की प्राथमिकता है कि क्षेत्र में अपराधों पर लगाम लगी रहनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: गलत दिशा में चलने के विरोध पर बाइक सवारों ने महिला जज की कार पर किया पथराव...औरैया में हैं तैनात