हरिद्वार: बच्चे को जन्म देने के बाद मां का चल रहा था उपचार...अचानक हुई मौत, परिजनों का भड़का गुस्सा

हरिद्वार: बच्चे को जन्म देने के बाद मां का चल रहा था उपचार...अचानक हुई मौत, परिजनों का भड़का गुस्सा

हरिद्वार, अमृत विचार। रुड़की में महिला की उपचार के दौरान मौत पर परिजनों ने हंगामा किया। परिजनों ने चिकित्सकों पर उपचार में लापरवाही करने के आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। इस बीच गुस्साए परिजन अस्पताल में खुद को तोड़फोड़ करने से भी नहीं रोक पाए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। काफी देर तक अस्पताल में हंगामा होता रहा।

किसी तरीके से परिवार के लोगों को पुलिस शांत कराने में जुटी रही। लेकिन परिवार ने महिला के उपचार में लग रहे चिकित्सकों को मौके पर बुलाने की बात कही। इसको लेकर काफी देर तक हंगामा होता रहा। इमलीखेड़ा थाना कलियर निवासी कविता उम्र 28 वर्षीय चार दिन पूर्व गर्भावस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती हुई थी। उपचार में गर्भवती ने एक बच्चे को जन्म दिया। बच्चे की स्थिति ठीक नहीं होने पर उसको अन्य अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। जबकि महिला का उपचार भी जारी रहा। 

परिजनों की मानें तो महिला की शुक्रवार को तबीयत बिगड़ती चली गई और उन्होंने चिकित्सकों से डिस्चार्ज करने की बात कही। लेकिन चिकित्सकों ने महिला को डिस्चार्ज न कर उपचार जारी रखने की बात कही। इस बीच रात को उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। जिसके बाद परिजन बौखला उठे और उन्होंने जमकर अस्पताल में हंगामा किया। इस बीच परिवार के लोग खुद को अस्पताल में तोड़फोड़ करने से भी नहीं रोक पाए। जबकि अस्पताल के बाहर भी लोगों की भीड़ जमा होने लगी। इस भी सूचना मिलने पर वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां से भीड़ को हटाने के प्रयास शुरू कर दिए। देर रात तक परिवार के लोग चिकित्सकों को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़े रहे।