हरदोई: आंझी शाहाबाद रेलवे स्टेशन पर 6 एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव के लिए रेल मंत्री से मिले सांसद जयप्रकाश

हरदोई: आंझी शाहाबाद रेलवे स्टेशन पर 6 एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव के लिए रेल मंत्री से मिले सांसद जयप्रकाश

शाहाबाद/हरदोई। आंझी शाहाबाद रेलवे स्टेशन को अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल करने तथा स्टेशन पर 6 ट्रेनों के ठहराव की स्वीकृति प्रदान करने को लेकर रेल मंत्री से सांसद जयप्रकाश रावत ने मुलाकात की है। सांसद ने क्षेत्र वासियों को आश्वस्त किया है कि रेल मंत्री द्वारा यह सुविधा उपलब्ध कराने का आश्वसन दिया गया है। 

सांसद जयप्रकाश रावत ने पहली बार शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र की आंझी शाहाबाद रेलवे स्टेशन पर छह ट्रेनों के ठहराव के लिए रेल मंत्री भारत सरकार अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की और आंझी रेलवे स्टेशन पर त्रिवेणी एक्सप्रेस, अवध आसाम एक्सप्रेस, बाघ एक्सप्रेस, सियालदह एक्सप्रेस, देहरादून वाराणसी देहरादून एक्सप्रेस और जनता एक्सप्रेस के ठहराव की मांग की है।

इसके साथ ही सांसद जयप्रकाश रावत ने अमृत भारत स्टेशन योजना में शाहाबाद आंझी शाहाबाद रेलवे स्टेशन को शामिल करने की मांग की है। सांसद द्वारा पहली बार ट्रेनों के ठहराव के लिए रेल मंत्री से मुलाकात कर पत्र दिया गया है। इससे पहले क्षेत्र के लोगों ने तमाम बार सांसद जयप्रकाश रावत से ट्रेनों के ठहराव के लिए निवेदन किया था लेकिन उन्होंने कभी भी क्षेत्र की समस्याओं की ओर ध्यान नहीं दिया।

इस बार सांसद चुने जाने के बाद उनमें क्षेत्र के प्रति समर्पण की भावना दिख रही है, और उन्होंने कार्य करना प्रारंभ कर दिया है। रेल मंत्री से मिलकर शाहाबाद में ट्रेनों के ठहराव के लिए दिए गए पत्र के बाद फिलहाल ऐसा ही लग रहा है।

यह भी पढ़ें:-Aadhaar Card: ई-पॉश मशीनें नहीं पढ़ पा रहीं घिसी अंगुलियों की लकीरें, आधार कार्ड बनवाने से लेकर बायोमीट्रिक और संशोधन को उमड़ रही भीड़

ताजा समाचार

UP के कई जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट, प्रशासन की अपील घरों में रहे लोग, अयोध्या व गोंडा में स्कूल रहे बंद
Kannauj News: सपा नेता नवाब का भाई नीलू यादव जेल से छूटते ही फरार...पुलिस ने परिजनों को पूछताछ के लिए उठाया
मुरादाबाद : बवाल के बाद डीआईजी मुनिराज जी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण, परिजनों ने रखी ये मांगें
Kanpur: पार्षद पर घर में घुसकर किया जानलेवा हमला, सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी, पुलिस ने शुरू की जांच
बारिश का कहर: 250 गांव अंधेरे में, 4 ट्रांसफार्मर फुंके...कई फीडर ठप 
नई दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय मैचों की वापसी से भारतीय हॉकी के पूर्व दिग्गज खुश