बिजनौर : ग्रामीणों ने हमलावर तेंदुए को पीट-पीटकर मार डाला 

बिजनौर : ग्रामीणों ने हमलावर तेंदुए को पीट-पीटकर मार डाला 

बिजनौर,(उप्र)। बिजनौर जिले के किरतपुर थाना इलाके में ग्रामीणों ने एक हमलावर तेंदुए को पीट-पीटकर मार डाला। वन विभाग के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के अनुसार तेंदुए ने एक होमगार्ड पर हमला किया, जिसके बाद होमगार्ड के बच्चे तेंदुए से भिड़ गए और इस बीच शोर सुनकर आए ग्रामीणों ने पीट-पीटकर तेंदुए को मार डाला।

 प्रभागीय वन अधिकारी (डीएफओ) ज्ञान सिंह ने बताया कि अमाननगर गांव में शुक्रवार शाम होमगार्ड सुरेन्द्र अपनी बेटी दिशा (20), रेशू (14) और बेटे दीपांशु (18) के साथ घर के पीछे अपने ट्यूबवेल पर गया था, जहां आम के पेड़ पर बैठे तेंदुए ने सुरेंद्र पर हमला कर दिया। ग्रामीणों से मिली जानकारी के हवाले से सिंह ने बताया कि दिशा ने साहस दिखाते हुए पीछे से तेंदुए के पैर पकड़ लिए औक रेशू व दीपांशु ने दस मिनट तक पिता को बचाने के लिए तेंदुए से संघर्ष किया।

 उन्होंने कहा कि इसके बाद शोर सुनकर आए ग्रामीणों ने तेंदुए को डंडों से पीटकर मार डाला। डीएफओ सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी आला अधिकारियों को दे दी गयी है और तेंदुए का पोस्टमार्टम कराया गया है। 

ये भी पढ़ें : बिजनौर : कब्रिस्तान में दफनाए गए शव का सिर काट ले गए बदमाश, एएसपी ने जांच के लिए गठित की टीमें

ताजा समाचार

Unnao News: साली की हत्या कर लूट करने वाले जीजा को अजीवन कारावास...कोर्ट ने जुर्माना भी लगाया
मुरादाबाद : प्रसाद में मिलावट को लेकर सड़कों पर उतरे हिंदू संगठन, हनुमान चालीसा और राम नाम का किया पाठ
राज्यपाल आनंदी बेन पटेल दौरे के दूसरे दिन पहुंची कानपुर...CSJMU के 39वें दीक्षांत समारोह में की शिरकत, सतीश महाना को दी मानद उपाधि
बरेली: जीएसटी अधिकारियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाकर व्यापारियों ने किया हंगामा
रायबरेली: इस वजह से पति ने गला दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, तीन फीट गहरे गड्ढे में किया दफन
देहरादून: राज्य सरकार अगले बजट सत्र में वृहद भू-कानून ला सकती है