कानपुर में पुलिस की आरोपी से मुठभेड़, पैर में लगी गोली...गिरफ्तार: एक के बाद एक तीन ताबड़तोड़ लूट कर फैलाई थी दहशत

कानपुर में पुलिस की आरोपी से मुठभेड़, पैर में लगी गोली...गिरफ्तार: एक के बाद एक तीन ताबड़तोड़ लूट कर फैलाई थी दहशत

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर साउथ में एक ही दिन में एक के बाद तीन ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपी की गुजैनी में पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में आरोपी ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने गोली मारकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सत्येन्द्र यादव बताया। आरोपी ने तीनों लूट की घटना को अंजाम देने की बात कबूली।

दरोगा की पत्नी समेत तीन को बनाया था शिकार

बाबूपुरवा के चालीस दुकान मार्केट निवासी सत्य प्रकाश यादव प्रिंटिंग प्रेस में काम करते हैं। सत्यप्रकाश रविवार दोपहर पत्नी अनामिका के साथ बाकरगंज स्थित एक डॉक्टर की क्लीनिक गए थे। करीब चार बजे स्कूटी से लौटने के दौरान किदवईनगर सेंट्रल पार्क के पास पीछे से आया बाइक सवार लुटेरा सत्यप्रकाश की चेन छीन कर भाग निकला। सत्यप्रकाश जबतक कुछ समझ पाते तबतक लुटेरा फरार हो गया। करीब आधे घंटे बाद नौबस्ता हंसपुरम आवास विकास निवासी पूर्व प्रधान राधेश्याम मिश्र की पत्नी साधना मिश्रा से लूट हो गई। साधना घर से सौ मीटर दूर स्थित परचून दुकान से सामान लेकर लौट रही थी, सामने से काली रंग की बाइक पर हेलमेट लगाकर आए लुटेरे ने चेन तोड़ ली। साधना लुटेरे के पीछे भागीं, तबतक लुटेरा निकल गया। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। वहीं करीब 5 बजे सेन पश्चिम पारा के न्यू आजादनगर चौकी क्षेत्र के गंगापुर कालोनी स्थित रंग फैक्टरी के पास दरोगा की पत्नी संग चेन लूट हो गई। गोपाल नगर निवासी वीके पांडेय प्रयागराज में दरोगा के पद पर तैनात हैं। रविवार दोपहर पत्नी सुधा पांडेय बेटे शिवम के साथ नगवां स्थित अपने प्लॉट की स्थिति देखने जा रही थीं। यहां भी लुटेरा काली रंग की बाइक पर सवार होकर आया। दक्षिण में एक घंटे में तीन लूट होने से हड़कंप मच गया था।

ये भी पढ़ें- LIVE- कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत-बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा मैच...होम ग्राउंड में कुलदीप यादव को नहीं मिली जगह