IFS निहारिका सिंह ने डॉक्टर दंपती से ठगे 1.86 करोड़, गोमतीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज, जानें पूरा मामला

अनी बुलियान ट्रेडर्स और आई विजन इंडिया क्रेडिट कंपनी में निवेश कराकर की ठगी

IFS निहारिका सिंह ने डॉक्टर दंपती से ठगे 1.86 करोड़, गोमतीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज, जानें पूरा मामला

लखनऊ, अमृत विचार। आईएफएस निहारिका सिंह और उनके पति ने मोटे मुनाफे का लालच देकर डॉक्टर दंपति से अपनी कंपनी में निवेश कराकर 1,86,89,310 रुपये ठग लिए गए। विशालखंड-2 निवासी डॉक्टर दंपति ने गोमतीनगर कोतवाली में दो रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। इंस्पेक्टर राजेश त्रिपाठी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

गोमतीनगर के विशालखंड निवासी डॉ. शैलेश अग्रवाल और उनकी पत्नी मृदुला अग्रवाल का निजी क्लीनिक है। दोनों ने बताया कि वर्ष 2016 से उनकी पहचान आईएफएस अधिकारी निहारिका सिंह से थी। वह अपनी बेटी अनी को दिखाने के लिए क्लीनिक पर आती थी। इस दौरान निहारिका ने अनी बुलियन ट्रेडर्स और आई विजन इंडिया क्रेडिट कोआपरेटिव सोसायटी के बारे में जानकारी दी। बताया कि दोनों संस्थाओं के सीएमडी उनके पति अजीत गुप्ता हैं। वह वर्ष 2010 से 7 से 8 कंपनी चला रहे हैं। उनकी कंपनी में निवेश करने पर मोटा मुनाफा मिलेगा।

डॉक्टर दंपति ने बताया कि निहारिका जब भी क्लीनिक पर आती थी निवेश के लिए जरूर बात करती थी। उनकी बातों में आकर डॉ. शैलेश ने अनी बुलियन ट्रेडर्स में कई किस्तों में 1,22,26060 रुपये और डॉ. मृदुला ने 64,63,250 रुपये का निवेश कर दिया। वर्ष 2019 में निवेशकों का धन आई विजन इंडिया क्रेडिट कोआपरेटिव सोसायटी लि. में निवेश करने की जानकारी हुई।

इसी बीच अजीत को पीजीआई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। संपर्क करने पर निहारिका से अजीत के जेल से बाहर आने पर ब्याज समेत रुपये लौटाने की बात कही। डॉक्टर दंपति ने बताया कि ठगी की शिकायत करने पर गोमतीनगर थाना पुलिस ने कोई मदद नहीं की। डीजीपी कार्यालय तक पत्राचार करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद कोर्ट में अर्जी डाली। सुनवाई के बाद कोर्ट ने रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया।

यह भी पढ़ें:-UP Assembly: यूपी विधानसभा की समितियों का हुआ गठन, सभापति नियुक्त

ताजा समाचार

आगर मालवा में Cricket खेल रहा था 15 साल का लड़का, अचानक बिगड़ी तबीयत और हो गई मौत
Kannauj: देवी पंडाल में चोरी से जलती मिली बिजली...गुस्साए भाजपा नगर अध्यक्ष, एक्सईएन से कही यह बात...
उत्साहपूर्वक 255 महादानियों ने किया रक्तदान : प्रदेश की चार ब्लड बैंक की टीमों ने किया प्रतिभाग
हल्द्वानी: दुग्ध संघ में काम करने वाला मुकेश बोरा का एक और मददगार फंसा
बहराइच के 315 बच्चों ने रचा इतिहास, सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में बनें गोल्ड मेडिलिस्ट, गौरव को मिला 10000 का नगद पुरस्कार
हल्द्वानी: लगता है पुलिस ही मामला... जब चरस थी तब तस्कर नहीं, तस्कर मिली तो चरस गायब