रायबरेली: एटीएम के कैश ट्रे में टेप लगाकर चोरी का प्रयास, ग्रामीणों ने दबोचा

स्थानीय लोगो की सजगता से पकड़ा गया चोर, पिटाई के बाद पुलिस के किया हवाले

रायबरेली: एटीएम के कैश ट्रे में टेप लगाकर चोरी का प्रयास, ग्रामीणों ने दबोचा

सलोन/रायबरेली, अमृत विचार। सलोन कोतवाली पुलिस की लचर कार्यशैली से सिलसिलेवार तरीके से घटनाओं का दौर जारी है। कस्बे के इंडिया वन एटीएम मशीन के कैश ट्रे में टेप लगाकर चोरी करने का असफल प्रयास कर रहे चोर को ग्रामीणों ने धर दबोचा है। इसके बाद चोर की जमकर कुटाई की गई। घटना के दौरान स्थानीय पुलिस नदारत रही। घटना स्थल पर जमा भीड़ ने पुलिस बुलाकर आरोपी को सौंप दिया है। एटीएम संचालक के मुताबिक नौ महीने के अंदर एक ही एटीएम में पांचवी बार चोरी का प्रयास कही न कही पुलिस की लापरवाही के चलते हुआ है।

सलोन कस्बे के दुर्गा पूजा पंडाल के सामने इंडिया वन का एटीएम लगा हुआ है। गुरुवार की सुबह मुंह में गमछा लगाकर घुसे एक चोर ने पहले दिखावे के लिए एटीएम लगा कर बैलेंस चेक किया। संचालक का आरोप है कि एटीएम मशीन के कैश ट्रे में वाइट टेप लगाकर चोर चोरी का प्रयास करने लगा। एटीएम के बाहर मौजूद लोगों को शंका हुई तो चोर को रंगे हाथ ग्रामीणों ने दबोच लिया। 

इस दौरान एकत्रित भीड़ ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस को बुलाकर चोर को सौप दिया गया। एटीएम संचालक में बताया कि उसकी एटीएम में कई बार चोरी का प्रयास हुआ। सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। कोतवाली पुलिस को जांचकर सख्त कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया है।

ये भी पढ़ें- बाराबंकी : राज्यपाल के हाथों स्वर्ण पदक पाने वाली छात्रा का कॉलेज ने किया सम्मानित