पीलीभीत: गन्ना समिति चुनाव की नामांकन प्रक्रिया के दौरान हंगामा, सत्ता के दबाव में मनमानी का सपाइयों ने लगाया आरोप  

पीलीभीत: गन्ना समिति चुनाव की नामांकन प्रक्रिया के दौरान हंगामा, सत्ता के दबाव में मनमानी का सपाइयों ने लगाया आरोप  

पीलीभीत, अमृत विचार: गन्ना समितियों के चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया के दौरान हंगामा हो गया। कार्यकर्ताओं संग पहुंचे सपा जिलाध्यक्ष ने पुलिस प्रशासन पर सत्ता के पक्ष में काम करते हुए दबाव बनाने का आरोप लगाया। चुनाव प्रक्रिया को निष्पक्ष कराने की मांग की गई। एसडीएम ने मौके पर ही वार्ता कर किसी तरह मामला शांत कराया।  इस दौरान अफरा-तफरी मची रही। सपा नेताओं ने जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह से निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की है।

बता दें कि पीलीभीत गन्ना समिति के चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया चल रही है। बुधवार को कुछ आवेदकों की ओर से सपा नेताओं से गड़बड़ी की आशंका जताते हुए शिकायत की गई। जिसके बाद कुछ ही देर में सपा जिलाध्यक्ष जगदेव सिंह जग्गा, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र मिश्रा उर्फ कट्टर कार्यकर्ताओं के साथ गन्ना सोसायटी कार्यालय स्थित नामंकन स्थल पर पहुंच गए। आरोप है कि वहां पर अनियमित्ताएं हावी थी। एसडीएम देवेंद्र सिंह भी मौके पर मौजूद थे।

कुछ ही देर में भारी पुलिस बल भी पहुंच गए। एसडीएम से सपा नेताओं ने वार्ता की। इस दौरान नोकझोंक भी हो गई। एसडीएम के मामले का संज्ञान न लेने की बात कहते हुए सपा नेताओं ने जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह से समिति चुनाव को व्यवस्थित व निष्पक्ष कराए जाने की मांग की।

इस दौरान एसडीएम और सपा नेताओं के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई।  फिलहाल निष्पक्ष तरीके से चुनाव कराने का आश्वासन देकर सपाइयों को शांत करा दिया गया। इस मौके पर सपा जिला महासचिव नफीस अंसारी, राममूर्ति गंगवार, सपा नेता लखविंदर सिंह पन्नू, महेश पटेल, सराफत यार खां, नाजिम खां, बांकेलाल वर्मा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: छुट्टा सांड ने ली एक और जान, फसल की रखवाली करने गया था किसान