खटीमा: कंबाइन चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हाथ में कटे का निशान

खटीमा: कंबाइन चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हाथ में कटे का निशान

खटीमा, अमृत विचार। मोहम्मदपुर भुडिया के कंबाइन चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसका शव गांव के पास आम के बाग से बरामद हुआ है। इधर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। 

पुलिस को बुधवार को घटना की सूचना ग्रामीणों ने 112 टोल फ्री नम्बर पर दी। सूचना मिलते ही कोतवाल प्रकाश सिंह दानू भारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव कब्जे में ले लिया। मृतक की शिनाख्त मोहम्मदपुर भुडिया निवासी अनिल कुमार के रूप में हुई मृतक कंबाइन चालक था। दोपहर के समय निजी फॉर्म से कंबाइन चलाकर घर लौटा था। पत्नी अनिता से आवश्यक कार्य बता कर घर से चला गया था और दोपहर के समय दो दोस्तों के साथ गांव में देखा गया था। इधर देर शाम उसका शव गांव से दूर आम के बाग में पड़ा मिला। 

मृतक के एक हाथ में कटे का निशान तथा ब्लड लगा है। मृतक के पांच भाई है तीन भाइयों से छोटा एक से बड़ा था और ड्राइवरी करके गुजर बसर करता था। परिवार की माली हालत बेहद खराब है। मृतक का परिवार आज भी घास फूंस से बनी झोपड़ी में गुजारा करता है। मृतक अपने पीछे पुत्र हर्ष (5 वर्ष), पुत्री दृष्टि (9 वर्ष), शिवन्या (7 वर्ष) और पत्नी अनीता को रोता बिलखता छोड़ गया है। मौके पर कोतवाल प्रकाश सिंह दानू एसएसआई विनोद जोशी चौकी प्रभारी ललित सिंह बिष्ट आदि थे।

ताजा समाचार

Unnao: युवक ने जिलाधिकारी कार्यालय में आत्मदाह का किया प्रयास, इस वजह से चल रहा था परेशान...जानिए पूरा मामला
हल्द्वानी: पुलिस पहरे के बीच मांगी दरोगा की बर्खास्तगी, दरोगा पर एनसीआर दर्ज
अयोध्या: डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में कर्मियों ने की छात्र-छात्राओं से बदसलूकी, हंगामा
कासगंज: आंगनबाडी केंद्रो पर मिलीं अव्यवस्थाएं, कहीं दस्तावेज अधूरे तो कहीं कार्यकत्री नदारद
विज्ञान की पढ़ाई नहीं की है तो भी सीख सकते हैं रोबोट बनाना, नेशनल पीजी कॉलेज में शुरू हुआ कोर्स
हरदोई: जंगली जानवर ने बकरे को बनाया निवाला, ग्रामीणों में दहशत