बरेली: राजस्थान के जालसाज ने 1.35 करोड़ की चीनी डकारी, रुपए मांगने पर जान से मारने की धमकी

बरेली: राजस्थान के जालसाज ने 1.35 करोड़ की चीनी डकारी, रुपए मांगने पर जान से मारने की धमकी

बरेली, अमृत विचार: बरेली के अंकित ट्रेडर्स से राजस्थान के अलवर निवासी व्यापारी ने 1.85 करोड़ की चीनी ले ली और सिर्फ 50 लाख का भुगतान किया। आरोप है कि व्यापारी ने एक करोड़ की रंगदारी मांगी और जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रेमनगर पुलिस ने व्यापारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

नरकुलागंज निवासी ट्रेडर्स अंकित गोयल ने बताया कि वह चीनी के थोक विक्रेता हैं। उनकी फर्म से अलवर, राजस्थान के सुपर साइन एग्रो फूड कंपनी के अंकित खंडेलवाल और आकाश खंडेलवाल ने 1.85 करोड़ रुपये की चीनी ली थी और 50 लाख रुपये का भुगतान कर दिया लेकिन 1.35 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया।

उन्होंने जयपुर स्थित ट्रिब्युनल में याचिका दायर की। ट्रिब्युनल ने अंकित खंडेलवाल व आकाश खंडेलवाल को भुगतान का निर्देश दिया, लेकिन इसके बाद भी भुगतान नहीं किया। इसके बाद आरोपियों ने कंपनी के एक प्लॉट का एक महीने में बैनामा कराने की बात कही लेकिन बाद में प्रिया अग्रवाल को बैनामा कर दिया। जब उन्होंने पैसे मांगे तो एक करोड़ की रंगदारी मांगी। शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने आरोपी आकाश खंडेलवाल और अंकित खंडेलवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

1.50 लाख रुपये लेकर दूसरे को बेची जमीन
बिथरी चैनपुर क्षेत्र में एक युवक से 1.50 लाख रुपये बयाना लेकर जमीन दूसरे को बेच दी। थाना बिथरी चैनपुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कीर्तिनगर निवासी कैलाश कुमार ने बताया कि उन्होंने गांव उड़लाजागीर परगना निवासी शराफत से जमीन का सौदा ढाई लाख रुपये में किया था।

उसने 1.50 लाख रुपये बयाना देकर रजिस्टर्ड एग्रीमेंट कराया था। आरोप है कि 20 दिसंबर 2023 को शराफत उसके ईंट भट्टे पर आया और समस्या बताते हुए 25 हजार रुपये और लेकर कहा कि 15 दिन में रजिस्ट्री कर देगा। आरोप है कि बाद में सौदा अधिक दाम पर तय कर जमीन किसी और को बेच दी और पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें- ऊधमसिंह नगर के सिंडीकेट ने पीलीभीत में खरीदी थी सैकड़ों बीघा जमीन, सांठगांठ से रचा खेल