Lucknow News: साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मारने के बाद दुकान में घुसी स्कूली वैन, चार छात्र-छात्राएं

पारा के सरोसा-भरोसा में सेंट मैरी स्कूल की वैन मंगलवार सुबह हुई हादसे की शिकार

Lucknow News: साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मारने के बाद दुकान में घुसी स्कूली वैन, चार छात्र-छात्राएं

लखनऊ। लखनऊ के पारा इलाके में मंगलवार सुबह 7.30 बजे साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मारने के बाद स्कूली वैन दुकान के चबुतरे में जा घुसी। हादसे में चार-पांच छात्र-छात्राएं चोटिल हो गई। हादसा सरोसा-भरोसा से गैस गोदाम जाने वाली सड़क पर हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा। वहीं, चालक की तलाश कर रही है।

पारा इलाके में स्थित सेंट मैरी स्कूल की वैन सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। सरोसा-भरोसा से गैस गोदाम जाने वाली सड़क पर अचानक साइकिल सवार छात्रा सामने आ गई। उसे टक्कर मारने के बाद वैन सड़क किनारे दुकान के चबुतरे में जा घुसी। वैन में बैठे छात्रों के हाथ, पैर और चेहरे पर चोट लग गए। पुलिस ने वैन को कब्जे में ले लिया है।

वहीं, हादसा होते ही चालक फरार हो गया। मुजफ्फरखेड़ा निवासी छात्रा के पिता अमित ने बताया कि स्वस्थतिका कक्षा दो की छात्रा है। वह मंगलवार को सुबह साइकिल से जा रही थी कि तभी एक अनियंत्रित वैन उसे टक्कर मारते हुए दुकान के चबूतरे से टकरा गई। 

हादसे में वैन में बैठे स्कूली बच्चे जरा कक्षा 6, जैन कक्षा 5, अमितांक्षी कक्षा 3, अनुपमा मौर्या कक्षा नर्सरी और इसिका कक्षा दो मामूली रूप से घायल हो गए। किसी के हाथ में किसी के पैर में तो किसी के चेहरे पर मामूली चोटें आईं हैं। हादसे के बाद बच्चे सहम गए। चालक की पिटाई के बाद पुलिस को दी सूचना हादसा होते ही ग्रामीण मौके पर जुट गए। वहां पहुंचते ही चालक तौहीद की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। 

उधर मौका लगते ही चालक तौहीद भाग गया। पुलिस ने वैन को कब्जे में ले लिया। घायल छात्रा स्वस्थतिका को परिजन निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। उसे आंख के पास मामूली चोटें आई हैं जिसका डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उसे छुट्टी दे दी। अन्य छात्रों के परिजन को भी फोन करके सूचना दी गई। इंस्पेक्टर पारा बृजेश वर्मा ने बताया कि क्षतिग्रस्त वैन को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। परिजनों से शिकायत मांगी गई लेकिन अभी तक किसी ने लिखित शिकायत नहीं दी है।

यह भी पढ़ें: रामपुर के शाही परिवार की रिश्तेदार हैं US आर्मी की कैप्टन सायमा दुर्रानी, बोलीं-अमेरिका और भारत मित्रता हमारा एकमात्र लक्ष्य