Lucknow University के पास युवती से छेड़छाड़, परिजन से की मारपीट, FIR दर्ज

Lucknow University के पास युवती से छेड़छाड़, परिजन से की मारपीट, FIR दर्ज

लखनऊ, अमृत विचार। लखनऊ विश्वविद्यालय के पास युवती से शोहदों ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर धमकाते हुए आरोपी भाग निकला। युवती ने परिजन को इसकी जानकारी दी। परिजन आरोपी के घर जाकर शिकायत की तो उनके साथ मारपीट की। युवती के चचेरे भाई ने हसनगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

डालीगंज मायानगर निवासी युवती सोमवार शाम को घर से बाजार के लिए निकली थी। मकान से कुछ दूर पहुंचते ही शोहदा पीछा करने लगा। लविवि रोड पहुंचने पर आरोपी ने युवती को अपशब्द कहे। शोहदे की हरकत को नजरअंदाज कर युवती आगे बढ़ने लगी। इस बीच आरोपी ने छेड़छाड़ करने लगा। मना करने पर गाली गलौज की।

पीड़िता के चिल्लाने पर राहगीर भी जमा हो गए। जिन्हें आते देख शोहदा भाग निकला। घर लौट कर युवती ने मां को घटना की जानकारी देते हुए शोहदे की पहचान नूर आलम के तौर पर बताई। जो डालीगंज में ही रहता है। चचेरे भाई के मुताबिक वह लोग नूर आलम के घर गए थे। जहां आरोपी के साथ अभिषेक, दीपक और रोबिन ने हमला बोल दिया।

चाकू और निकिल डस्टर से किए वार

परिवार के मुताबिक नूर आलम दबंग प्रवृत्ति का है। पहले भी कई लोगों के साथ वह गलत हरकत कर चुका है। विरोध होते देख आरोपी नूर ने फोन कर दोस्तों को बुलाया था। जिनकी मदद से हमला कर दिया। वह लोग चाकू और निकिल डस्टर लेकर आए थे। जिससे प्रहार किया था। इंस्पेक्टर हसनगंज ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: रामपुर के शाही परिवार की रिश्तेदार हैं US आर्मी की कैप्टन सायमा दुर्रानी, बोलीं-अमेरिका और भारत मित्रता हमारा एकमात्र लक्ष्य