Ambedkar Nagar road Accident: बाइकों की टक्कर में दो युवकों की मौत, बालक गंभीर

Ambedkar Nagar road Accident: बाइकों की टक्कर में दो युवकों की मौत, बालक गंभीर

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। दो बाइकों की आमने-सामने भीषण टक्कर में दोनों मोटरसाइकिल चालकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इस हादसे में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

दुर्घटना बसखारी थाना क्षेत्र के पटना मुबारकपुर के निकट मंगलवार उस समय हुई जब जकीरूल्लाह उम्र लगभग 45 वर्ष निवासी नीवा हुसैनपुर थाना अलापुर अपने पुत्र रैयानी उम्र लगभग 8 वर्ष को इलाज के लिए मोटरसाइकिल से बसखारी ले जा रहे थे। जैसे ही वह बसखारी रामनगर रोड पर स्थित पटना मुबारकपुर के निकट पहुंचे थे कि सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल से जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें मोटरसाइकिल सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को स्थानीय लोगों की मदद से बसखारी सीएससी पहुंचाया। जहां पर दोनों मोटरसाइकिल सवार चालकों को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि बच्चे की स्थिति को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। दूसरे चालक की पहचान धर्मपाल उम्र 28 वर्ष पुत्र वंश बहादुर निवासी जंगला हथिनाराज आलापुर के रूप में हुई है। मौत की खबर सुनकर दोनों परिवारों में कोहराम मच गया।

फिलहाल पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक संत कुमार सिंह ने बताया कि दोनों शव का पंचनामा भारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रार्थना पत्र मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-Hardoi News: हरदोई में बुखार ने पकड़ी रफ्तार, मरीज हुए 1500 के पार, हास्पिटल में बढ़ाए गए रजिस्ट्रेशन काउंटर